Neelkamal Singh: नीलकामल सिंह का देवी गीत माई शेरावाली हई’ हुआ रिलीज, नवरात्रि से पहले ही शुरू हुई तैयारी

नीलकमल  (Neelkamal Singh) के नये गाने माई शेरावाली हई’ (Maai Sherawali Hayin) को नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. नवरात्रि सितंबर के आखिरी में आने वाली है. इसलिए अब भोजपुरी में हर दिन नवरात्रि से पहले ही मां को समर्पित गानों की बौछार की जायेगी. इस गाने में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के साथ खुशी तिवारी भी नजर आ रही हैं. फैंस इस

  |     |     |     |   Updated 
Neelkamal Singh: नीलकामल सिंह का देवी गीत माई शेरावाली हई’ हुआ रिलीज, नवरात्रि से पहले ही शुरू हुई तैयारी

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)  भोजपुरी के फेमस स्टारस में से एक है. वह अक्सर अपने नए नए गानो से लोगों का दिल जीत लेते है. नीलकमल सिंह ने गाने मिलियन क्लब में शामिल होते हैं और यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट पर छा जाते हैं. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं ऐसे में अब नीलकमल (Neelkamal Singh)का नया गाना ‘माई शेरावाली हई’ (Maai Sherawali Hayin) रिलीज किया गया है, जो कि भक्ति गीत है. जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

Neelkamal Singh
Neelkamal Singh

माई शेरावाली हई हुआ रिलीज

दरअसल, नीलकमल  (Neelkamal Singh) के नये गाने माई शेरावाली हई’ (Maai Sherawali Hayin) को नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. नवरात्रि सितंबर के आखिरी में आने वाली है. इसलिए अब भोजपुरी में हर दिन नवरात्रि से पहले ही मां को समर्पित गानों की बौछार की जायेगी. इस गाने में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के साथ खुशी तिवारी भी नजर आ रही हैं. फैंस इस भक्ती गीत को काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को करीब ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को रिलीज हुए महज कुछ ही देर हुई है और इसे पर 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के अच्छे दिन लौटाने के लिए सलमान खान ने कसी कमर, ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ आउ

आशुतोष तिवारी ने लिखा गाना

बता दें गाना ‘माई शेरावाली हई’ को राइटर आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो का निर्देशन टीम संजू ने किया है. इसके एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर सितोष कुमार हैं. वीडियो का निर्देशन बिभांशु तिवारी ने किया है. कोरियोग्राफर विक्की फ्रांसिस हैं.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Rakesh Roshan: राकेश रोशन की हर फिल्म के शुरुआत में आता है ‘K’, जानिए इसके पीछे की कहानी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply