Bhojpuri Song: नीलकमल सिंह का नाया गाना बोलबS त बोला ए जवनवा’ हुआ रिलीज, सृष्टी उत्तराखंडी के साथ की मस्ती

नीलकमल सिंह ने अपना नया गाना बोलबS त बोला ए जवनवा’ आज रिलीज किया है. इस गानें को Neelkamal Singh Official के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस गाने में उनके साथ सृष्टी उत्तराखंडी (Shrishti Uttarakhandi) भी नजर  रही हैं. दोनों की यह जोड़ी लोग को बेहद पसंद हैं. गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह अपनी मंडली और एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी के साथ बैठे हैं

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: नीलकमल सिंह का नाया गाना बोलबS त बोला ए जवनवा’ हुआ रिलीज, सृष्टी उत्तराखंडी के साथ की मस्ती

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)  भोजपुरी के फेमस स्टारस में से एक है. वह अक्सर अपने नए नए गानो से लोगो का दिल जीत लेते है. नीलकमल सिंह ने गाने मिलियन क्लब में शामिल होते हैं और यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट पर छा जाते हैं. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं वहीं उनका नया गाना बोलबS त बोला ए जवनवा’ (Bolba ta Bola Ae Jawanwa) आज रिलीज किया है जिसने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है.

Neelkamal Singh
Neelkamal Singh

नीलकमल सिंह का नया गाना

दरअसल, नीलकमल सिंह ने अपना नया गाना बोलबS त बोला ए जवनवा’ आज रिलीज किया है. इस गानें को Neelkamal Singh Official के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस गाने में उनके साथ सृष्टी उत्तराखंडी (Shrishti Uttarakhandi) भी नजर  रही हैं. दोनों की यह जोड़ी लोग को बेहद पसंद हैं. गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह अपनी मंडली और एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी के साथ बैठे हैं और शिव की भक्ति में भजन गा रहे हैं. इस भजन पर वह खुद भी झूमने लगते हैं और इसमें एक्टर का नौटी अंदाज देखने के लिए मिलता है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं, एक्ट्रेस सृष्टि गाने में सज-धजकर एक्टर का भरपूर साथ दे रही हैं. वह नीलकमल सिंह के साथ शिव का अराधना कर रही हैं. इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे है. नीलकमल सिंह की अवाज लोगों का दिल छू गई हैं.

गाना के लिरिक्स और निर्देशन

बता दें की गाना ‘बोलबS त बोला ए जवनवा’ के लिरिक्स राधेश्याम रौशन ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. मिक्स मास्टर जीतू शर्मा हैं. वीडियो का निर्देशन पवन पाल का है. इसके एडिटर भरत गुप्ता हैं.

बॉलीवुड, टीवी और लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply