सृष्टि उत्तराखंडी को ‘पियर फराक में’ देख फिदा हुए नीलकमल सिंह, ऐक्ट्रेस के लटके झटके देख फैंस के छूटे पसीने

नीलकमल के नये गाने पियर फराक में’ (Piyar Pharak Me) को (Neelkamal Singh) Official के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैं. इस गाने में उनके साथ सृष्टि उत्तराखंडी भी नजर आ रही हैं.  गाने में दोनों की जोड़ी जमकर धमाल मचा रही हैं. इनकी केमिस्ट्री एकदम बवाल लग रही हैं. इस गाने में एक्ट्रेस अपने जबरदस्त हुस्न का जलवा बिखेरती नजदर आ रही है. गाने मे एक्ट्रेस

  |     |     |     |   Updated 
सृष्टि उत्तराखंडी को ‘पियर फराक में’ देख फिदा हुए नीलकमल सिंह, ऐक्ट्रेस के लटके झटके देख फैंस के छूटे पसीने

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)  भोजपुरी के फेमस स्टारस में से एक है. वह अक्सर अपने नए नए गानो से लोगो का दिल जीत लेते है. नीलकमल सिंह ने गाने मिलियन क्लब में शामिल होते हैं और यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट पर छा जाते हैं. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं ऐसे में अब नीलकमल का नया गाना‘पियर फराक में’ (Piyar Pharak Me) ) रिलीज कर दिया गया हैजो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा  हैं.

पियर फराक में

दरअसल, नीलकमल के नये गाने पियर फराक में’ (Piyar Pharak Me) को (Neelkamal Singh) Official के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैं. इस गाने में उनके साथ सृष्टि उत्तराखंडी भी नजर आ रही हैं.  गाने में दोनों की जोड़ी जमकर धमाल मचा रही हैं. इनकी केमिस्ट्री एकदम बवाल लग रही हैं. इस गाने में एक्ट्रेस अपने जबरदस्त हुस्न का जलवा बिखेरती नजदर आ रही है. गाने मे एक्ट्रेस वेस्टर्न लुक में तो कभी लॉन्ग यलो कलर के शरारे में भी दिखई दे रही हैं, वही नीलकमल का चुलबुला अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. इस पर करीब 8 आठ लाख व्यूज मिल चुके हैं. और 32 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के अच्छे दिन लौटाने के लिए सलमान खान ने कसी कमर, ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ आउ

 शिल्पी राज के साथ

बता दें  कि नीलकमल सिंह ने इस गाने को  शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया हैं. लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. मिक्स मास्टर जितु शर्मा ने किया है. वीडियो का निर्देशन पवन पाल ने किया है. प्रोडक्शन हेड रुपेश राणा हैं.

यह भी पढ़ें: दाऊद इब्रहीम को लेकर ऋषि कपूर का पुराना वीडियो हुआ वायरल, कहा था- मैं उनसे प्रेरित हुआ… उनसे कोई खतरा नहीं

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply