दाऊद इब्रहीम को लेकर ऋषि कपूर का पुराना वीडियो हुआ वायरल, कहा था- मैं उनसे प्रेरित हुआ… उनसे कोई खतरा नहीं

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का दाऊद इब्राहिम से मिलने और गैंगस्टर के साथ चाय पीने का जिक्र नजर आ रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
दाऊद इब्रहीम को लेकर ऋषि कपूर का पुराना वीडियो हुआ वायरल, कहा था- मैं उनसे प्रेरित हुआ… उनसे कोई खतरा नहीं

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 70 के दशक के मोस्ट रोमांटिक हीरो के रूप में जाना जाता है. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. बीते रविवार को ऋषि कपूर का 70वां जन्मदिन था. 04 सितम्बर 1952 को जन्मे ऋषि कपूर 20 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह गए. हालांकि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) आज भी अपनी फिल्मों के जरिए अपने लोगों के बीच मौजूद हैं. इस दौरान ऋषि कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का दाऊद इब्राहिम से मिलने और गैंगस्टर के साथ चाय पीने का जिक्र नजर आ रहा है.

Dawood Ibrahim and Rishi Kapoor

चाय का मिला ऑफर :

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऋषि कपूर इंडिया टुडे के राजदीप सेरदेसाई के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान राजदीप ऋषि से पूछते हैं कि जब साल 1988 में डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ में चाय पीने के लिए आपको ऑफर आया तो क्या उस बात का आपको कोई पछतावा है? जिसका जवाब देते हुए ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने कहा कि, ‘मेरे दोस्त बिट्टू आनंद, आरडी बर्मन और कुछ अन्य के दुबई पहुंचने के बाद, एक अनजान व्यक्ति ने उन्हें एक मोबाइल फोन दिया और कहा भाई बात करेंगे. इसके बाद मैंने दाऊद से बात की और तभी डॉन ने मुझे चाय के लिए आमंत्रित किया.’  यह भी पढ़ें: KRK Arrested: केआरके पर महिला फिटनेस ट्रेनर ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मैं एक एक्टर हूं:

आगे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) कहते है कि, ‘मैं यह सोचकर उनके घर चाय के लिए गया था कि कुछ गलत नहीं है, वह सिर्फ एक भगोड़ा था, उसने कोई खतरा नहीं है, यहाँ तक कि मेरे देश को भी नहीं था कोई खतरा उससे.’ तभी राजदीप कहते है कि दाऊद उस समय भी अपराधी था, ये सुन कर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का जवाब होता है, ‘तो क्या? मैंने अपने जीवन में कई अपराधियों से मुलाकात की है. यहां तक ​​कि मैं भी अपने क्षेत्र में अपराधी हो सकता हूं. मैं उससे यह सोचकर मिला था कि मैं उसकी कहानी जानना चाहूंगा. मैं एक एक्टर हूं.’ ऋषि कपूर ने आगे ये भी कहा कि वो कुछ हद्द तक दाऊद इब्रहीम से प्रेरित भी थे.

Dawood Ibrahim and Rishi Kapoor

मुंबई कोर्ट मर्डर का किया जिक्र :

बता दें, डॉन दाऊद इब्राहिम के घर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने दो कप चाय पी और तीन-चार घंटे बात भी की. ऋषि कपूर ने डॉन दाऊद इब्राहिम से मुलाकात का किस्सा अपनी आत्मकथा ‘खुलम खुल्ला’ में भी लिखा है. अपनी आत्मकथा ‘खुलम खुल्ला’ में ऋषि (Rishi Kapoor) ने जिक्र किया था की इस मुलाकात के दौरान डॉन ने मुंबई कोर्ट मर्डर का जिक्र करते हुए बताया कि, उस शख्स का मर्डर उन्होंने ही किया था, क्योंकि वो अल्लाह शब्द के खिलाफ जा रहा था. दाऊद इब्राहिम ने बताया कि वो अल्लाह का बंदा है इसलिए उसने उस शख्स को शूट कर दिया.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के अच्छे दिन लौटाने के लिए सलमान खान ने कसी कमर, ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ आउ

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply