Bhojpuri: खेसारी लाल के साथ हुए बवालों के बीच वायरल हुआ उनका और अक्षरा सिंह का सुपरहॉट वीडियो, जरूर देखें!

Bhojpuri Song: इंडस्ट्री के दो सबसे चर्चित चेहरे अक्षरा सिंह (Akshra Singh) और खेसारी लाल (Khesari Lal) अक्सर कई वायरल वीडियो में साथ नजर आते हैं. वहीं अब एक बार फिर अक्षरा ओर खेसारी का एक हॉट रोमांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा और सुना जा रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: खेसारी लाल के साथ हुए बवालों के बीच वायरल हुआ उनका और अक्षरा सिंह का सुपरहॉट वीडियो, जरूर देखें!
खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का वायरल वीडियो

Khesari Lal and Akshra Singh Viral Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) और एक्टर खेसारी लाल (Khesari Lal) के गाने हों या फिल्में, लोग इन्हें खूब पसंद करते हैं. दोनों के फैंस इनकी फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में ऑनस्क्रीन इस जोड़ी की बात करें तो दोनों को साथ में काफी पसंद किया जाता है. इंडस्ट्री के दो सबसे चर्चित चेहरे अक्षरा सिंह (Akshra Singh) और खेसारी लाल (Khesari Lal) अक्सर कई वायरल वीडियो में साथ नजर आते हैं. वहीं अब एक बार फिर उनका एक हॉट रोमांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा और सुना जा रहा है. यह भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav: कौन है खेसारी लाल यादव की ‘बेटी’ जिसका अश्लील वीडियो हुआ वायरल? जानिए अनसुनी बातें

वायरल हुआ गाना:

गौरतलब है कि, अक्षरा सिंह और खेसारी लाल (Khesari Lal) भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरहिट स्टार्स हैं. इस बीच दोनों का गाना ‘तोहार ढोड़ी बा फुलाहा कटोरी नियान’ (Tohar Dhodi Ba Phulaha Katori Niyan) यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshra Singh) और खेसारी एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. ये सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को दीवाना बना रही है. वहीं अक्षरा सिंह अपने हॉट और मदहोश अंदाज से दर्शकों का ध्यान खींचती नजर आ रही हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह ‘लहंगा चोली’ पहने नजर आ रही हैं जबकि खेसारी लाल (Khesari Lal) कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं.

इन्होंने सजाया गाना:

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल (Khesari Lal) का ये गाना ‘तोहार ढोड़ी बा फुलाहा कटोरी नियान’ (Tohar Dhodi Ba Phulaha Katori Niyan) ने इंटरनेट पर आग लगा रहा है. बता दें, वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल से साल 2017 में रिलीज हुए इस गाने को अब तक 65 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और कमेंट बॉक्स में फैंस अपना प्यार भी बरसा रहे हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal) ने अपनी शानदार आवाज का जादू बिखेरा है. इसके लिरिक्स श्याम देहाती ने दिए हैं, संगीत अविनाश झा ने दिया है. फिल्म ‘साजन चले ससुराल 2’ के इस गाने ‘तोहर धोडी बा फूला कटोरी निया’ को शानदार लोकेशन में शूट किया गया है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह (Akshra Singh) के अलावा स्मृति सिन्हा, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, माया यादव जैसे कलाकार नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: अक्षरा सिंह के MMS वीडियो से लेकर पवन और खेसारी लाल तक; इन विवादों में रही भोजपुरी इंडस्ट्री!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply