Year Ender 2022: अक्षरा सिंह के MMS वीडियो से लेकर पवन और खेसारी लाल तक; इन विवादों में रही भोजपुरी इंडस्ट्री!

Bhojpuri Controversy 2022: भोजपुरी (Bhojpuri) के कलाकार अपनी फिल्मों को लेकर जितना सुर्खियों में रहते हैं उतना ही विवादों (Bhojpuri Controversy) में भी नजर आते हैं. आज हम जिक्र करेंगे भोजपुरी जगत (Bhojpuri Controversy) में इस साल हो रहे बड़े विवादों का.

  |     |     |     |   Published 
Year Ender 2022: अक्षरा सिंह के MMS वीडियो से लेकर पवन और खेसारी लाल तक; इन विवादों में रही भोजपुरी इंडस्ट्री!
Bhojpuri Controversy 2022

Bhojpuri Controversy 2022: भोजपुरी जगत (Bhojpuri) की बात की जाए तो पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रानी चटर्जी, दिनेश लाल यादव, रवि किशन, मोनालिसा और मनोज तिवारी जैसे सेलेब्स का नाम जेहन में आता है. भोजपुरी स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी बॉलीवुड सेलेब्स जितनी ही तगड़ी है. वहीं भोजपुरी के कुछ एक्टर्स राजनीति में अपना परचम लहरा रहे हैं तो कुछ बड़े पर्दे पर लोगों के चहेते हैं. ये कलाकार अपनी फिल्मों को लेकर जितना सुर्खियों में रहते हैं उतना ही विवादों (Bhojpuri Controversy) में भी नजर आते हैं. ये विवाद इस हद तक होते हैं कि कलाकार एक-दूसरे को प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से घेरते रहते हैं. इतना ही नहीं, कुछ विवाद जातिवाद का रूप भी लेते दिखाई दे रहे हैं. आज हम जिक्र करेंगे भोजपुरी जगत (Bhojpuri Controversy) में इस साल हो रहे बड़े विवादों का. यह भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव और पवन सिंह कमाई के मामले में देते हैं बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर, दोनों की है करोड़ों की संपत्ति

अक्षरा सिंह का विवाद:

सबसे पहले बात करेंगे एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की, जिनका नाम ज्यादा विवादों में नजर आता है. कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इंटरनेट पर इस वीडियो को अक्षरा का MMS बताकर शेयर किया गया. हालांकि बाद में ये वीडियो फर्जी निकला. विवाद शांत होने से पहले ही नवंबर के महीने में पुलिस ने अक्षरा सिंह के घर के बाहर फरार के पोस्टर लगा दिए थे. ये मामला साल 2021 का बताया गया. कोरोना के समय में अक्षरा बाहुबली मुन्ना शुक्ला की पार्टी में शामिल हुई थीं. जिसके बाद मुन्ना के साथ अक्षरा (Akshara Singh) के खिलाफ भी गैर जमानती वारंट जारी किया गया था.

रवि किशन का विवाद:

भोजपुरी के जाने-माने एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) भी विवादों में नजर आते रहते हैं. फिल्मी दुनिया के बाद राजनीति में कदम रखने वाले रवि किशन भी अक्सर जनता के मुद्दों पर बात करते हैं. कुछ समय पहले एक्टर और सांसद रवि किशन के एक बयान ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. रवि ने लोकसभा में कहा था कि कोरोना वायरस फैलने के लिए सिर्फ कुंभ मेले को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए. इस बयान के बाद रवि किशन की लोगों ने जमकर आलोचना की. इसके अलावा एक रिपोर्ट के अनुसार गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन शुक्ला (Ravi Kishan) ने इस साल विधानसभा चुनाव के दौरान अपनी कार में बैठकर जनता के पसीने को दुर्गंध बताया था. रवि किशन का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. हालांकि बाद में इस वीडियो को फेक बताया गया.

खेसारी लाल का विवाद:

इसी लिस्ट में एक नाम है खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का, जिनका नाम अक्सर विवादों में आता रहता है. कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर खेसारी लाल का एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में खेसारी को जूता पहनकर मंदिर के गेट पर लात मारते देखा गया. वायरल वीडियो को गोरखपुर के भगवान मोटेश्वर नाथ मंदिर का बताया जा रहा था, जो कि शूटिंग का हिस्सा बताया जा रहा था. बढ़ते विवाद को देखते हुए खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) ने अपनी सफाई भी दी थी. वहीं इन दिनों खेसारी अपनी बेटी कृति को लेकर काफी परेशान हैं. खेसारी की बेटी कृति की फोटो और नाम का इस्तेमाल कर किसी ने अश्लील गाना बना दिया है. जिससे खेसारी लाल यादव खासे नाराज हैं. यह भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav: कौन है खेसारी लाल यादव की ‘बेटी’ जिसका अश्लील वीडियो हुआ वायरल? जानिए अनसुनी बातें

पवन सिंह और खेसारी का विवाद:

भोजपुरी जगत के दो दिग्गज कलाकार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच हुए विवाद से हर कोई वाकिफ है. दोनों अक्सर एक-दूसरे पर विवादित बयान देते नजर आते रहते हैं. कुछ महीने पहले दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ा कि एफआईआर तक हो गई. दरअसल, हाल ही में पवन के एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड करके खेसारी लाल यादव के खिलाफ काफी अश्लील बातें कहीं. पवन सिंह (Pawan Singh) के इस फैन ने खेसारी (Khesari Lal Yadav) के साथ उनकी फैमिली को भी बहुत बुरा भला कहा, जिसके बाद खेसारी लाल भड़क गए और उन्होंने पवन सिंह के उस फैन के खिलाफ बिहार पुलिस से मदद लेने पहुंचे, लेकिन इससे उन्हें कुछ हासिल नहीं हुआ. इससे पहले खेसारी ने इस मामले को जातिवाद से जोड़ते हुए भी अपनी भड़ास निकली थी.

यह भी पढ़ें: फिल्मों को हिट कराने के लिए करते हैं ये स्टार्स अजीबोगरीब टोटके, देखिए लिस्ट में कौन-कौन है शुमार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply