देवोलीना भट्टाचार्जी संग शाहनवाज शेख की शादी को लोगों ने बताया ‘लव जिहाद’, सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब बवाल

देवोलीना भट्टाचार्जी ने 14 दिसंबर 2022 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से लोनावाला में गुपचुप शादी की. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी शादी और प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. जहां कई लोग उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे थे तो कई लोग उन्हें मुस्लिम व्यक्ति से शादी करने के ट्रोल भी कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
देवोलीना भट्टाचार्जी संग शाहनवाज शेख की शादी को लोगों ने बताया ‘लव जिहाद’, सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब बवाल

TV News: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) से गुपचुप शादी की है. देवोलीना भट्टाचार्जी ने ये जानकारी सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर के दी थी. जिसके बाद हर कोई  हैरान हो गया था. तस्वीरें देख कई लोग उन्हें बधाइयां दे रहे थे, तो कई लोग अब उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी को लोगों ने बताया ‘लव जिहाद’

दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने 14 दिसंबर 2022 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) से लोनावाला में गुपचुप शादी की. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी शादी और प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. जहां कई लोग उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे है, तो कई लोग उन्हें मुस्लिम व्यक्ति से शादी करने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. लोग उनकी शादी की तुलना आफताब पूनावाला के मामले से कर रहे है और देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी को ‘लव जिहाद’ का नाम दे रहे हैं. इतना ही नहीं कई लोग उनके बच्चों के क्या नाम होने पर भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: Bigg Boss16: कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक शो में करेंगे एंट्री, तजाकिस्तान के इस मेहमान ने सभी का किया शुक्रिया!

देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिया करारा जवाब

लेकिन देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा- ‘मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुस्लिम आप कौन? जब इतनी ही आपको मेरे बच्चों को लेकर चिंता हो रही है तो बहुत अनाथ आश्रम है, तो जाइए वहां जाकर एडॉप्ट कीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम तय कर लीजिए. मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म, मेरे नियम. आप कौन #toxic’. एक्ट्रेस ने ऐसे कई हेटर्स को जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद ने की ऐसी हरकत, दुबई पुलिस ने लिया हिरासत; जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply