Devoleena Bhattacharjee Wedding: देवोलीना भट्टाचार्जी ने ‘द मिस्टीरियस मैन’ के साथ रचाई शादी, सामने आई तस्वीरे

Devoleena Bhattacharjee pictures: एक्टर विशाल सिंह को अपना बेस्ट फ्रेंड मानने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने जिम इंस्ट्रक्टर शाहनवाज शेख के साथ सात फेरे लिए हैं. जिसकी तस्वीरें अब सामने आ गई हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Devoleena Bhattacharjee Wedding: देवोलीना भट्टाचार्जी ने ‘द मिस्टीरियस मैन’ के साथ रचाई शादी, सामने आई तस्वीरे
देवोलीना भट्टाचार्जी तस्वीर

Devoleena Secret Wedding Pics: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) आखिरकार अब शादी के बंधन में बंध ही गई है. कुछ समय पहले देवोलीना और एक्टर विशाल सिंह की सगाई की खबरें खूब चर्चा में रही थीं. वहीं शादी के बंधन में बंध चुकी देवोलीना ने अपनी हल्दी की तस्वीरें शेयर की तो उनके फैंस ने एक्टर विशाल को ही उनका पति मान रहे थे. हालांकि ऐसा नहीं हुआ एक्टर विशाल सिंह को अपना बेस्ट फ्रेंड मानने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने जिम इंस्ट्रक्टर शाहनवाज शेख के साथ सात फेरे लिए हैं. जिसकी तस्वीरें अब सामने आ गई हैं. यह भी पढ़ें: देवोलीना भट्टाचार्जी करने जा रही हैं शादी? गालो पर हल्दी और पैरो पर मेहंदी लगाए एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Devoleena Bhattacharjee
देवोलीना भट्टाचार्जी तस्वीर

देवोलीना भट्टाचार्जी के पति की तस्वीर आई सामने:

टीवी के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी हल्दी की तस्वीरें शेयर की थीं. इसके बाद देवोलीना ने शादी के जोड़े में मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वो अपने बेस्ट फ्रेंड विशाल सिंह के साथ नजर आई. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने पति शाहनवाज शेख के साथ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं.

Devoleena Bhattacharjee..
देवोलीना भट्टाचार्जी तस्वीर

पति के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस (Devoleena Bhattacharjee) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘ आज मैं गर्व से कह सकती हूं कि मैं शादीशुदा हूं और हां शोनू चिराग लेकर भी ढूंढती तो तुझ जैसा नहीं मिलता. आप मेरे दर्द और प्रार्थनाओं का जवाब हो. आई लव यू शोनू. आप सभी को ढेर सारा प्यार. हमें अपनी दवाओं में याद रखिए और हमें आशीर्वाद दीजिए’. ‘द मिस्टीरियस मैन उर्फ द फेमस शोनू और तुम सब के जीजा’.

Devoleena Bhattacharjee.
देवोलीना भट्टाचार्जी तस्वीर

इस लुक में आए नजर:

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में देवोलीना और उनके पति मुस्कुराते नजर आ रहे हैं, दूसरी में दोनों एक-दूसरे एक दूसरे को निहारते दिख रहे हैं और तीसरी तस्वीर में देवोलीना अपने पति की गोद में नजर आ रही हैं. वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) लाल रंग के शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं. वहीं शाहनवाज शेख वाइन कलर के कोट पैंट पहने नजर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार, शाहनवाज शेख और देवोलीना भट्टाचार्जी की मुलाकात जिम में हुई थी. शो ‘साथ निभाना साथिया’ के सेट में हुए एक्सीडेंट के बाद शाहनवाज ने एक्ट्रेस की काफी मदद की थी. इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं.

यह भी पढ़ें: Sameera Reddy Birthday: जब जूनियर एनटीआर से जुड़ा था समीरा रेड्डी का नाम, इस वजह से आई थी दोनों के बीच दूरियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply