देवोलीना भट्टाचार्जी करने जा रही हैं शादी? गालो पर हल्दी और पैरो पर मेहंदी लगाए एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Devoleena Bhattacharjee haldi ceremony: देवोलीना भट्टाचार्जी की हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. ये तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. इस तस्वीरों में देवोलीना भट्टाचार्जी के चहरे पर हल्दी लगी दिख रही हैं और वो काफी खुश दिख रही हैं. एक्ट्रेस यलो आउटफिट और फ्लोरल जूलरी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
देवोलीना भट्टाचार्जी करने जा रही हैं शादी? गालो पर हल्दी और पैरो पर मेहंदी लगाए एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें
devoleena bhattacharjee haldi ceremony photos

TV News: देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन एक बार फिर इस समय एक्ट्रेस अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसे देख लोगों द्वारा अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस शादी करने वाली हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी की हल्दी सेरिमनी की तस्वीरें

दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी की हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. ये तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. इस तस्वीरों में देवोलीना भट्टाचार्जी के चहरे पर हल्दी लगी दिख रही हैं और वो काफी खुश दिख रही हैं. एक्ट्रेस यलो आउटफिट और फ्लोरल जूलरी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरें देख ऐसा लग रहा है कि देवोलीना शादी करने वाली हैं. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

पैरों पर दुल्हन की तरह मेहंदी लगाए दिखी देवोलीना

हल्दी सेरेमनी के अलावा एक्ट्रेस ने मेहंदी लगाए हुए भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पैरों पर दुल्हन की तरह मेहंदी लगाए नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने हाथों में रस्मों का कुछ सामान लिए भी दिख रही हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने क्लोज फ्रेंड विशाल सिंह के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में घर परिवार के लोग और ढोलक भी नजर आ रही हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी की ये तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही फैंस हैरान रह गए हैं और तस्वीरों पर कमेंट्स कर पूछ रहे हैं कि ‘क्या वो शादी करने वाली हैं.’ यह भी पढ़ें: Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

क्या सच में शादी कर रही हैं देवोलीना भट्टाचार्जी

बता दें, ऐसा नहीं है देवोलीना भट्टाचार्जी अभी शादी नहीं कर रही हैं. ये सारी तस्वीरें उनके भाई की शादी की रस्मों की हैं. जिसे एंजॉय करते हुए एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ शेयर किया हैं. इससे पहले भी देवोलीना भट्टाचार्जी की ऐसी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. जिसमें देवोलीना अपने दोस्त विशाल के साथ नजर आई थी. जिसमें वो एक्ट्रेस को प्रपोज करते नजर आ रहे थे. लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने सबको बताया था कि ये शूट एक सॉन्ग के लिए था.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply