Sameera Reddy Birthday: जब जूनियर एनटीआर से जुड़ा था समीरा रेड्डी का नाम, इस वजह से आई थी दोनों के बीच दूरियां

Happy Birthday Sameera Reddy: समीरा रेड्डी ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों में भी अपना जलवा दिखाया है. उस दौरान एक्ट्रेस का नाम साउथ के सुपस्टार जूनियर एनटीआर ( Jr. N.T.R) से जुड़ा था. दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे जोरों पर थे. लेकिन अचानक ही दोनों के बीच दूरियां आ गई और एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री से तौबा कर ली.

  |     |     |     |   Updated 
Sameera Reddy Birthday: जब जूनियर एनटीआर से जुड़ा था समीरा रेड्डी का नाम, इस वजह से आई थी दोनों के बीच दूरियां
Sameera Reddy Associated with Junior NTR

Sameera Reddy Birthday: समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस और बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. वो आज यानी 14 दिसंबर को अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. समीरा रेड्डी इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन जब उन्होंने फिल्मों में एंट्री की थी तो सभी उनकी अदाकारी के दीवाने हो गए थे. एक्ट्रेस ने अपने पहले ही म्यूजिक वीडियो से हर किसी का दिल जीत लिया था. लेकिन एक्ट्रेस का करियर कुछ खास नहीं चल पाया. समीरा रेड्डी अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं. तो चलिए आज समीरा रेड्डी के जन्मदिन पर जानते हैं, एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ खास बातें.

समीरा रेड्डी का जुड़ा जूनियर एनटीआर संग नाम 

समीरा रेड्डी (Sameera Reddy Birthday) ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों में भी अपना जलवा दिखाया है. उस दौरान एक्ट्रेस का नाम साउथ के सुपस्टार जूनियर एनटीआर (Jr. N.T.R) से जुड़ा था. दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे जोरों पर थे. लेकिन अचानक ही दोनों के बीच दूरियां आ गई और एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री से तौबा कर ली. लेकिन जूनियर एनटीआर संग अपने रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस का कहना था कि ‘जब वो इंडस्ट्री में आई तो जूनियर एनटीआर उनके अच्छे दोस्त बन गए थे. एक्टर ने उन्हें काफी चीजें सिखाई थी.’ यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

समीरा रेड्डी ने बताया एक्टर के साथ रिश्ता

समीरा रेड्डी (Sameera Reddy with Jr. N.T.R ) ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था कि ‘वो चहाती है की उनके डांस और उनकी एक्टिंग के बलबूते पर उनकी पहचान बने, लेकिन एक्ट्रेस को जूनियर एनटीआर की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड के तौर पर पहचाना जाने लगा, इसलिए उन्हें इस बात पर काफी गुस्सा आया.’ समीरा रेड्डी के पिता तेलंगाना में राजनीतिक रूप से काफी फेमस और प्रभावशाली व्यक्ति थे. ऐसे में एक्ट्रेस का और जूनियर एनटीआर के साथ नाम जुड़ना उन्हें भी काफी परेशान कर रहा था. जब चीजें ज्यादा बिगड़ने लगी तो समीरा ने जूनियर एनटीआर संग बात करना बंद कर दिया था. और साथ ही सउथ इंडस्ट्री को भी अलविदा कर दिया.  यह भी पढ़ें: Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

समीरा रेड्डी फैमिली

इसके बाद समीरा रेड्डी (Actress Sameera Reddy) ने साल 2014 में एक बिजनसमैन अक्षय वर्दे से शादी कर ली. और वो इस समय अपनी जिंदगी को एंजॉय कर रही है. कपल का एक बेटा और बेटी भी हैं. समीरा रेड्डी अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply