बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने बेटी को दिया जन्म, फैंस के साथ शेयर की ये प्यारी तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) के घर में एक बार किलकारियां गूंजी हैं। शुक्रवार सुबह उन्होंने बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है।

Author   |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने बेटी को दिया जन्म, फैंस के साथ शेयर की ये प्यारी तस्वीर
समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बनी हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) और उनके पति अक्षय वर्दे (Akshai Varde) एक बार फिर माता-पिता बन गए हैं। शुक्रवार सुबह समीरा ने एक बेटी को जन्म दिया। अभिनेत्री ने अपने फैंस के साथ इस खुशी को साझा किया है। एक्ट्रेस ने नवजात का हाथ थामे एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। समीरा के फैंस घर में नन्हा मेहमान आने पर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

समीरा रेड्डी को लेबर पेन की शिकायत के बाद गुरुवार रात मुंबई के खार स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार सुबह उन्होंने बेटी को जन्म दिया। समीरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी का हाथ थामे फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘आज हमारी नन्हीं परी इस दुनिया में आ गई। मेरी प्यारी बेटी। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।’ समीरा की इस तस्वीर से साफ हो रहा है कि मां और नवजात दोनों सुरक्षित हैं। बॉलीवुड और टॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स उन्हें बेटी के जन्म पर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

समीरा रेड्डी ने शेयर की यह तस्वीर…

बताते चलें कि कई बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं समीरा रेड्डी ने साल 2014 में कारोबारी अक्षय वर्दे के साथ शादी की थी। शादी के बाद समीरा ने फिल्मों से दूरी बना ली, हालांकि वह ‘पेज 3’ इवेंट्स में जरूर नजर आती हैं। 2015 में समीरा ने एक बेटे को जन्म दिया। दूसरी बार प्रेग्नेंट होने के बाद समीरा ने हाल ही में स्विमिंग पूल में बोल्ड फोटोशूट कराया था। उनकी इस तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया था।

एक समय पर अपने वजन की वजह से डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं समीरा रेड्डी, कही थी यह बात

देखिए समीरा रेड्डी और सोहेल खान की फिल्म मैंने दिल तुझको दिया का यह गाना…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply