EXCLUSIVE: सैफ अली खान ने अमृता सिंह से शादी के बारे में कहा- वह दुनिया की सबसे बुरी चीज थी

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस समय अपने आगामी फिल्म जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) को लेकर काफी उत्साहित हैं। पिंकविला से एक्सक्लूसिव बात चीत में सैफ अली खान अपने और अमृता सिंह (Amrita Singh) के रेलशनशिप और अपने बच्चों सारा (Sara), इब्राहिम (Ibrahim) और तैमूर (Taimur) को बारे में खुलकर बात की।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: सैफ अली खान ने अमृता सिंह से शादी के बारे में कहा- वह दुनिया की सबसे बुरी चीज थी
सैफ अली खान की तस्वीर (फोटो- ट्विटर)

एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस समय अपने आगामी फिल्म जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस समय वह जवानी जानेमन के प्रमोशन में व्यस्त है। पिंकविला से एक्सक्लूसिव बात चीत में सैफ अली खान अपने और अमृता सिंह (Amrita Singh) के रेलशनशिप और अपने बच्चों सारा (Sara), इब्राहिम (Ibrahim) और तैमूर (Taimur) को बारे में खुलकर बात की।

सैफ ने कहा – “वह मेरी सब से बड़ी गलती थी। मुझे अभी भी लगता हैं की कुछ और होता तो। कभी लगता है जो कुछ हुआ हैं उससे अच्छा और कुछ और नहीं हो सकता था। कुछ चींजे ऐसी थी जो ठीक नहीं हो सकती थी। कुछ समय मैंने शान्ति बनाने की कोशिश की लेकिन तब मैं बहुत यंग था। मैं सिर्फ 20 साल का था। अब बहुत कुछ बदलाव हुआ है। माता-पिता दोनों को बच्चों के बारे में सोचना चाहिए। वैसे भी उनकी भी लाइफ हैं तो इस मॉडर्न रिलेशनशिप से किसीको दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़े: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की लव आजकल पर सैफ अली खान का चौकाने वाला रिएक्शन, कहा – मेरी फिल्म ज्यादा अच्छी

सैफ ने आगे कहा- ‘कोई भी बच्चा अपने घर से वंचित नहीं होना चाहता। आप जिस भी स्थिति में हैं, उसका अधिकतम लाभ उठाना चाहिए। ज़िन्दगी बहुत खूबसूरत है और कोई भी घर पर बैठकर हमेशा शिकायत नहीं कर सकता। कभी-कभी, दो माता-पिता का एक साथ होना किसी के लिए अच्छी बात नहीं हो सकती है। घर में अच्छा वातावरण ही आप अपने बच्चों के साथ हमेशा शेयर करना चाहते हैं।

यह भी पढ़े: सैफ अली खान 25 साल बाद ला रहे हैं अपना आइकोनिक गाना ‘ओले-ओले’ फिल्म जवानी जानेमन में, पढ़े पूरी रिपोर्ट

बता दें, 90s में सैफ और अमृता ने शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं- सारा अली खान और इब्राहिम खान। सैफ और अमृता ने किसी कारनवश दोनों ने तलाक ले लिया। रिपोर्ट के मुताबिक, अमृता, सैफ की बहन और माँ पर अशब्द इस्तेमाल करती थी। मारामारी करती थी। जो सैफ को बिलकुल भी पसंद नहीं था। करीना और सैफ वर्ष 2008 फिल्‍म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान एकदूसरे के करीब आये थे। इसके बाद दोनों ने 4 सालों तक एकदूसरे को डेट किया और शादी कर ली। उनका एक बेटा है- तैमूर अली खान।

देखिये सैफ अली खान का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply