सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की लव आजकल पर सैफ अली खान का चौकाने वाला रिएक्शन, कहा – मेरी फिल्म ज्यादा अच्छी

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म लव आजकल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे लेकर कई बहुत खुश हैं तो कई ऐसे भी हैं जिन्हे ट्रेलर पसंद नहीं आया।

Author   |     |     |     |   Updated 
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की लव आजकल पर सैफ अली खान का चौकाने वाला रिएक्शन, कहा – मेरी फिल्म ज्यादा अच्छी
सैफ अली खान और लव आजकल फिल्म का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म लव आजकल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे लेकर कई बहुत खुश हैं तो कई ऐसे भी हैं जिन्हे ट्रेलर पसंद नहीं आया। दरअसल लोगों का ये मानना है कि ये फिल्म सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) की कॉपी है।

ऐसे में ये जानना भी बेहद जरूरी है कि सैफ अली खान ने सारा की फिल्म का ट्रेलर देख कर क्या कहा है ? एक प्रसिद्द अखबार से बात करते हुए सैफ अली खान ने कार्तिक की फिल्म के ट्रेलर को अपनी फिल्म के मुकाबले कमजोर बताया है। अभिनेता ने कहा कि उन्हें 2009 में दीपिका पादुकोण के साथ आई ओरिजनल लव आज कल ज्यादा पसंद आई थी। हालांकि सैफ अली खान ने इम्तियाज अली के काम की तारीफ की है और अपनी बेटी सारा अली को उनके रोल के लिए बधाई दी है।

बता दें कि सैफ अली खान को हालही में अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की फिल्म तानाजी में देखा गया। यकीन मानिए सैफ के काम और उनके अभिनय की बड़ी तारीफ भी हुई। हालांकि अभिनेता ने फिल्म में निगेटिव किरदार निभाया है। कई लोगों ने तो अजय देवगन की तुलना में सैफ की एक्टिंग को ज्यादा अच्छा बताया है। लोग तो ये भी कह रहे हैं तानाजी फिल्म सैफ अली खान की टॉप तीन फिल्मों में से एक है।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की लव आज कल की बात करें तो ट्रेलर देख पता चलता है फिल्म में दो दौर की कहानी दिखाई जा रही है। एक दौर 90 के दशक का है जिसके लिए आरुष‍ि शर्मा ने एक्टिंग की है जबकि मॉडर्न दौर में सारा अली खान दिखाई दे रही हैं।

एक्सक्लूसिव वीडियो में तानाजी अभिनेत्री काजोल का जबरदस्त इंटरव्यू 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply