Tanhaji Box Office Collection: अजय देवगन की तानाजी ने 7वें दिन कमाए इतने करोड़, किया 100 करोड़ क्लब में एंट्री

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुआ पहले हफ्ते में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर चुकी हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Tanhaji Box Office Collection: अजय देवगन की तानाजी ने 7वें दिन कमाए इतने करोड़, किया 100 करोड़ क्लब में एंट्री
तानाजी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुआ पहले हफ्ते में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर चुकी हैं। बता दें, अब तक इस फिल्म में ने 107 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर पर कलेक्शन के आकड़े ट्वीट के जरिये बताया हैं कि इस फिल्म ने एक हफ्ते में 107 करोड़ कि कमाई की है। अजय देवगन की तानाजी ने पहले दिन 15.10 करोड़, दूसरे दिन 20.57 करोड़, तीसरे दिन 26.26 करोड़, चौते दिन 13.75 करोड़, पांचवें दिन 15.28 करोड़ और छठे दिन 16.72 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अजय देवगन की फिल्म ने ईस्ट पंजाब, दिल्ली, यूपी में खूब कमाई की है। इस फिल्म को 4000 हजार स्क्रिन्स पर रिलीज किया गया है।

बता दें कि फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोल भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे (Subedar Tanaji Malusare) के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

तानाजी के साथ दीपिका पादुकोण की छपाक और रजनीकांत की दरबार रिलीज़ हुई थी। दरबार भी लोगों को बेहद पसंद आ रही है लेकिन दीपिका और उनकी फिल्म कंट्रोवर्सी में आने के वजह से कुछ अच्छा कमाल नहीं दिखा पाई। तानाजी, छपाक और दरबर 10 जनवरी, 2020 को रिलीज़ हुई थी।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply