Tanhaji Box Office Collection Day 4: अजय देवगन और काजोल की फिल्म ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। तानाजी ने इन चार दिनों में 72 से 73 करोड़ की कमाई कि है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Tanhaji Box Office Collection Day 4: अजय देवगन और काजोल की फिल्म ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़
तानाजीः द अनसंग वॉरियर फिल्म का पोस्टर। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। तानाजी ने इन चार दिनों में 72 से 73 करोड़ की कमाई कि है। इस फिल्म ने सोमवार को दमदार प्रदर्शन कर चौथे दिन भी 12 से 13 करोड़ रपये का कलेक्शन किया है।

जैसा की पहले हमने कहा था, अजय की फिल्म तानाजी जल्दी 100 करोड़ रूपय का आकड़ा पार कर लेगी। आपको बता दें, इस फिल्म में पहले दिन 5.10 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ धमाकेदार ओपनिंग की थी। वहीँ दुसरे दिन यानी शनिवार को इस फिल्म ने 20.57 करोड़ रुपये और रविवार को 25 से 26 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी।

तरन आदर्श ने ट्विटर पर तानाजी के कलेक्शन का ट्वीट करके बताया था कि तीन दिन कि कमाई कुल मिलाकर 61.75 करोड़ रूपय की कमाई हुई थी।

आपको बता दें, यह फिल्म मराठा योद्धा ‘तानाजी मालुसरे’ (Tanaji Malusare) की जिंदगी पर बेस्ड है। साथ ही साथ इस फिल्म के जरिए अजय देवगन ने अपने करियर की 100 फ़िल्में पूरी कर ली है। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

अजय देवगन ने तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया है। वहीँ काजोल ने उनकी पत्नी सावित्री मालुसरे की भूमिका कर लोगों का दिल जीत लिए है। शरद केलकर ने छत्रपति शिवजी महाराज का किरदार लोगों को बहुत पसंद आया है। वहीँ सैफ अली खान ने उदयभान राठोड का किरदार लोगों को भयभीत कर रहा है। उनका क्रूर लुक को लोगों ने सहराया जा रहा है।

तानाजी फिल्म 10 जनवरी को रिलीज़ हुई थी।

Sharad Kelkar ने मनाया Tanhaji की सफलता का जश्न, Ajay Devgn की अनसुनी खासियत भी बताई, देखें वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

      Anonymous

      Bakbas movie tanhaji

    Leave a Reply