Tanhaji Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की फिल्म ने 5वें दिन भी कमा डाले इतने करोड़

Tanhaji Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) 10 जनवरी के रिलीज़ के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन दे रही है। फिल्म ने पहले दिन ही धमाकेदार ओपनिंग किया।

  |     |     |     |   Published 
Tanhaji Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की फिल्म ने 5वें दिन भी कमा डाले इतने करोड़
काजोल, अजय देवगन फोटो (इंस्टाग्राम)

Tanhaji Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) 10 जनवरी के रिलीज़ के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन दे रही है। फिल्म ने पहले दिन ही धमाकेदार ओपनिंग किया।
रिलीज़ के बाद से एक भी ऐसा खली दिन नहीं गया जिस दिन फिल्म ने अच्छी कमाई ना की हो, मंगलवार को भी फिल्म के कलेक्शन में जबरजस्त भढाव हुआ है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक अजय देवगन, काजोल (Kajol) और सैफ अली खान की फिल्म ने पांचवें दिन धांसू कमाई करते हुए 16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस हिसाब से ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने पांच दिनों में लगभग 89 से 90 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म की कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस हफ्ते में ही अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ धमाकेदार ओपनिंग की थी। वहीं शनिवार को इस फिल्म ने 20.57 करोड़ रुपये, रविवार को 25 से 26 करोड़ रुपये और सोमवार को 12 से 13 करोड़ रुपये की जबरजस्त कमाई की थी।

अजय देवगन की फिल्म ने ईस्ट पंजाब, दिल्ली, यूपी में खूब कमाई की है। इस फिल्म को 4000 हजार स्क्रिन्स पर रिलीज किया गया है। अजय देवगन की फिल्म को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘छपाक (Chhapaak)’ और रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ जबरजस्त कम्पटीशन दे रही हैं। फिलहाल, तीनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है।

फिल्म में अजय देवगन ने तन्हाजी का किरदार किया है वही काजोल ने तन्हाजी की पत्नी का किरदार निभाया है। फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे (Subedar Tanaji Malusare) के किरदार में नजर आ रहे हैं।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply