दीपिका पादुकोण के JNU विजिट पर ‘छपाक’ डायरेक्टर मेघना गुलज़ार का है यह कहना

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) के JNU विजिट ओर कई लोगों ने कई सवाल उठाए और अब छपाक (Chhapaak) डायरेक्टर मेघना गुलज़ार(Meghna Gulzar) ने भी इसपर बात की है!

Author   |     |     |     |   Updated 
दीपिका पादुकोण के JNU विजिट पर ‘छपाक’ डायरेक्टर मेघना गुलज़ार का है यह कहना
मेघना गुलज़ार की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

जैसा कि हमने आपको बताया कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और मेघना गुलज़ार (Meghna Gulzar) की जोड़ी ने फिल्म ‘छपाक’ को हिट कर दिया है, जो 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ हुई है। और यह सबकुछ तब जब छपाक, अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हुई थी। छपाक की रिलीज से कुछ दिन पहले, राजधानी में फिल्म का प्रचार करते हुए, दीपिका पादुकोण ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में एक प्रोटेस्ट करने वाले स्टूडेंट ग्रुप का दौरा किया। इसके बाद ट्विटर पर दीपिका के इस विजिट पर बुरी तरह ट्रोल किया गया।

लोगों ने अभिनेत्री दीपिका और उनकी फिल्म का बहिष्कार करने का फैसला किया, एक निश्चित वर्ग ने छात्रों के समर्थन में दीपिका का स्वागत किया और उनके लिए अपने प्यार का इजहार किया क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया में #IStandwithDeepikapadukone को ट्रेंड किया था। दीपिका के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करने वालों में कई लोग शामिल थे। और कई लोगों ने दीपिका का साथ भी दिया। ऐसे में उनकी ‘छपाक’ डायरेक्टर मेघना गुलज़ार से भी इस बारे में बता की गई।

 

 

पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू में मेघना ने कहा, “हमें पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ के बीच अंतर रखना चाहिए। निजी जीवन में किसी ने क्या किया है और एक फिल्म में एक प्रोफेशनल के रूप में उन्होंने क्या किया है, इस पर अलग-अलग तरह से गौर करने की जरूरत है।” इसके अलावा, मेघना ने कहा कि लोगों को किसी के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग और छपाक बनाने के पीछे के कारण पर ध्यान देने की जरूरत है। दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी अभिनीत छपाक ने 10 जनवरी, 2020 को स्क्रीन पर धूम मचाई और पहले ही दिन फिल्म ने 4.77 करोड़ रुपये कमाए। और इसके दूसरे दिन 6.90! ‘छपाक’ के बाद अब  दीपिका, शकुन बत्रा की फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी।

 

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

Shikha Sharma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply