EXCLUSIVE: सारा अली खान के साथ कार्तिक आर्यन ने अपने रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात

कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) में स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: सारा अली खान के साथ कार्तिक आर्यन ने अपने रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) में स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। यह फिल्म सीक्वल नहीं है, बल्कि सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म का विस्तार है। पिंकविला से बातचीत में कार्तिक आर्यनने सार्तिक (सारा और कार्तिक) सारा और अपने बारे में कई अहम बातें बताई।

सारा के बारे में, कार्तिक ने कहा, “मुझे सारा के साथ काम करना बहुत पसंद था। उस समय से हमने लव आज कल पर काम करना शुरू किया था और पहले भी, हम कुछ करने वाले थे, मैं समझ सकता था कि सारा वाइब कमाल की है। वह इतनी ऊर्जावान है कि आप उसे पसंद करेंगे। आपको सारा के साथ काम करके अच्छा लगेगा। “हम दोनों अलग-अलग व्यक्तित्व हैं, फिर भी एक और एक ग्यारह वाली बात है। लोग हमारे बारे में उत्साहित थे। हमारी केमिस्ट्री ऑफ-स्क्रीन बहुत दिलचस्प है। ”

आनंद एल राय की अगली फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखेंगी सारा अली खान,पढ़ें पूरी रिपोर्ट

कार्तिक आर्यन ने बताया कि उनकी जर्नी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से बहुत मिलती है। शाहरुख़ सर फ़िल्मी बैकग्राउंड से जुड़े नहीं हैं। उन्होंने अपनी मेहनत से आज अपना मुकाम पाया है। शाहरुख सर ने अपनी एक ऑडियंस बनाई है। वह मुझे बहुत प्रेरित करते हैं। कार्तिक ने आगे कहा कि शाहरुख़ सर को देखकर लगता है कि हम कम काम कर रहे हैं। वह एक सुपरस्टार हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनकी जोड़ी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ दिखाई देगी। फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज होगी।

सारा अली खान, नूपुर सेनन और किआरा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे अक्षय कुमार, देखें तस्वीरें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply