Exclusive: ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, हो रही है चोरी छूपे मुलाकाते

कार्तिक आर्यन को लकेर खबरें हैं की वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) को डेट कर रहे हैं. खबरों की माने तो कार्तिक आर्यन और पश्मीना रोशन काफी समय से एक दूसरे से मिल रहे हैं. पिंकविला' की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की

  |     |     |     |   Updated 
Exclusive: ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, हो रही है चोरी छूपे मुलाकाते

कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है. फैस उनकी अदाकारी को काफी पसंद करते है. कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. उनका नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेसस के साथ जुड़ चुका है. वहीं अब उनकी लव लाइफ को लेकर बडा अपडेट सामने आया हैं.

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन और पश्मीना रोशन कर रहे है डेट

दरअसल, कार्तिक आर्यन को लकेर खबरें हैं की वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) को डेट कर रहे हैं. खबरों की माने तो कार्तिक आर्यन और पश्मीना रोशन काफी समय से एक दूसरे से मिल रहे हैं. पिंकविला’ की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) की लंबी-चौड़ी मुलाकातें एक-दूसरे के घर पर अक्सर हो रही हैं और इससे पता चल रहा है कि उनके बीच कुछ तो है. इससे पता चल रहा है कि कार्तिक और पश्मीना ‘सिर्फ अच्छे दोस्त’ से कहीं ज्यादा हैं. कार्तिक के करीबी सूत्रों का दावा है कि जब वह काम नहीं कर रहे होते हैं, तो वह पश्मीना के साथ अपने घर पर चिल करना पसंद करते हैं. वे दोनों शटरबग्स के ध्यान से बचने के लिए अपनी कारों को अपने-अपने घरों में वापस भेज देते हैं. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

Pashmina Roshan
Pashmina Roshan

रयूमर्ड कपल की हो रही है मुलकाते

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन के एक करीबी सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि दिवाली के दिन कार्तिक ने जुहू में अपने नए मैकलारेन में अपनी बेहद ‘करीबी दोस्त’ पश्मीना  रोशन के साथ थे. जाहिर है, Jio World Drive उनका पसंदीदा लेट-नाइट डेस्टिनेशन है और patisserie Cou Cou उनका पसंदीदा जॉइंट है. दोनों के बीच जमकर मुलाकातें हो रही हैं और दोनों साथ में अच्छा वक्त बिता रहे हैं. यह भी पढ़ें:  Neha Malik: स्किन फिट ड्रेस में नेहा मलिक ने फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, बोल्ड अंदाज में कैमरे के सामने दिए पोज

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan
Pashmina Roshan
Pashmina Roshan

कार्तिक आर्य और पश्मीना रोशन वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में भूल भुलैया 2 में नजर आए थे. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी. अब वह रोहित धवन की फिल्म शहजादा में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे. इसमें इनके अलावा परेश रावल, रोनित रॉय और मनीषा कोइराला भी दिखाई देंगी. कार्तिक सत्यप्रेम की कथा में भी दिखाई देंगे. इसमें उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी. वहीं पश्मीना रोशन जल्द ही रमेश तौरानी की इश्क विश्क रिबाउंड के साथ शोबिज में कदम रखेगी, 2003 की हिट फिल्म इश्क विश्क का रीबूट, जिसने शाहिद कपूर की पहली फिल्म को चिह्नित किया, पश्मीना रोशन रोहित सराफ, नैला ग्रेवाल और जिब्रान खान के साथ स्क्रीन साझा करेगी.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply