EXCLUSIVE: सारा अली खान, अनन्या पांडेय और जाह्नवी कपूर की तुलना पर सैफ अली खान का हाजिर जवाब, देखें वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सारा अली खान (Sara Ali Khan), अनन्या पांडेय और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तुलना हमेशा ही की जाती है। अब इन स्टार किड्स के बीच एक नाम और जुड़ रहा है जिनका नाम है आलिया फर्नीचरवाला।

  |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: सारा अली खान, अनन्या पांडेय और जाह्नवी कपूर की तुलना पर सैफ अली खान का हाजिर जवाब, देखें वीडियो
सैफ अली खान, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सारा अली खान (Sara Ali Khan), अनन्या पांडेय और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तुलना हमेशा ही की जाती है। अब इन स्टार किड्स के बीच एक नाम और जुड़ रहा है जिनका नाम है आलिया फर्नीचरवाला। आलिया सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। आलिया पूजा बेदी की बेटी हैं।

हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू करते हुए जब हमने आलिया से ये पूछा कि क्या वे सारा अली खान, अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और जाह्नवी कपूर संग तुलना पर क्या सोचती हैं। जवाब में आलिया (Alia Furniture Wala) ने कहा – मुझे लगता है कि कॉम्पटीशन बहुत ही ज्यादा जरूरी है अगर उसे सही तरीके से लिया जाए। सारा, जाह्नवी, अनन्या सब बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। अगर मैं उनके बीच हूँ तो ये मेरे लिए एक कॉम्पलिमेंट है। मुझे आशा है कि लोगों को मेरा काम भी ठीक लगे।

दोस्तों आलिया की बात खत्म होते ही इस मुद्दे पर सैफ अली खान ने हमसे कहा – इस बात पर मैं भी कुछ कहना चाहूंगा। जब भी हम स्टार्स की बात करते हैं तो उन्हें स्टार क्यों बुलाते हैं। एक गैलेक्सी होती है जिसमे बहुत सारे स्टार्स होते हैं। कोई एक तरीका नहीं होता शॉट देने का और कोई एक एनर्जी नहीं होती है। हमें जितनी अलग अलग पर्सनॉल्टी मिले उतना अच्छा है इंडस्ट्री के लिए। किसी से ज्यादा कम्पेयर नहीं करना चाहिए।

बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और आलिया की फिल्म जवानी जानेमन 7 फरवरी के दिन रिलीज हो रही है। ख़ास बात ये है कि इस फिल्म में सैफ अली खान आलिया की जगह अपनी बेटी सारा अली खान को लेना चाहते थे पर किसी कई वजहों से बात नहीं बनी।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें सैफ अली खान ने क्या सारा, जाह्नवी और अनन्या की तुलना में 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply