एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: सुरभि ज्योति ने बताया इस दिन ऑफ एयर होगा नागिन 3, अब इस सीरियल में आएंगी नजर

सुरभि ज्योति सीरियल नागिन 3 में नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत की। अपने इस इंटरव्यू में उन्होंने कई बातें शेयर किए। इस एक्ट्रेस ने बताया कि ये सीरियल कब ऑफएयर होगा और क्या अगले सीजन में वो इसमें नजर आएंगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: सुरभि ज्योति ने बताया इस दिन ऑफ एयर होगा नागिन 3, अब इस सीरियल में आएंगी नजर
सुरभि ज्योति(फोटो:हिंदी रश )

कलर्स का सीरियल ‘नागिन 3’ टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहता है। इसके पहले दो सीजन में जहां दर्शकों को मौनी रॉय इस रोल में नजर आईं थी वहीं, इस बार नागिन के किरदार में सुरभि ज्योति दिखीं। दर्शकों ने मौनी की तरह ही सुरभि को भी इस रोल में काफी पसंद किया। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस के अलावा सीजन 3 में अनीता हंसनंदानी और करिश्मा तन्ना भी नागिन के रोल में दिखाई दी।

सुरभि ज्योति अब नागिन 3 के अलावा जल्द ही आपको क्रिकेट खेलती नजर आएंगी। वो ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’ के सीजन 4 का हिस्सा बन चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत की। अपने इस इंटरव्यू के दौरान न सिर्फ उन्होंने बॉक्स क्रिकेट लीग से जुड़ी बातें की, बल्कि ‘नागिन 3’ और उसके अगले सीजन यानि ‘नागिन 4’ के बारे में भी कई चीजें शेयर की। आप भी पढ़िए उनका ये पूरा इंटरव्यू।

सवाल- नागिन के बाद बॉक्स किक्रेट लीग करना कितना मुश्किल था?
सुरभि ज्योति- बिल्कुल भी नहीं। आप प्रैक्टिस करते हैं और अपने दोस्तों से मिलते हैं। खेल में तो हमेशा ही मजा आता है। इसे लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं और यकीनन काफी मजा आने वाला है।

सवाल- आप किस टीम से खेल रही हैं और आपके किस टीम मेबर पर पर सबसे ज्यादा यकीन है?
सुरभि ज्योति- मैं दिल्ली की टीम से खेल रही हूं। मेरी पूरी टीम काफी अच्छी है। सभी बहुत अच्छा खेलते हैं। बहुत मजा आने वाला है। उम्मीद करती हूं कि हम जीते।

सवाल- खेल को लेकर कितनी कम्पेटिटिव रह चुकी हैं आप?
सुरभि ज्योति- बॉक्स किक्रेट लीग का मैं पहली बार हिस्सा बनी हूं इसलिए यकीन है कि काफी मजा आएगा। ये मेरे लिए एक क्रेजी एक्सपीरियंस साबित होगा।

सवाल- टीम में जो भी आपके साथ खेलते हैं कहीं न कहीं दोस्त होते हैं। क्या आप उन्हें दोस्ती के नाम पर बख्श देंगी?
सुरभि ज्योति- बिल्कुल नहीं। खेल में ऐसा नहीं होता है। ज्यादा से ज्यादा लोगों को आउट करने की कोशिश करूंगी। खेल में तो हारना जीतना लगा रहता है। जीतने के लिए लोगों को हराना पड़ेगा और मैं वो करूंगी।

सवाल- किक्रेट में आपको फील्डिंग, बैटिंग या बॉलिंग क्या करना पसंद आता है?
सुरभि ज्योति- मुझे पूरा खेल ही पसंद है और फील्ड में रहना अच्छा लगता है फिर वो चाहे जिस तरीके से हो। मुझे चीयर करना भी पसंद है। पूरा कॉन्सेप्ट ही अच्छा लगता है।

सवाल- जबसे नागिन 3 ऑनएयर हुआ है नंबर वन पर रहा है। आपको कैसा लगता है?
सुरभि ज्योति- बहुत खुशी होती है। अपनी खुशी बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। मैं अपनी ऑडियंस का शुक्रिया कहना चाहूंगी जिन्होंने इस शो को कितना प्यार दिया और नंबर वन पर रखा है। उनके सपोर्ट और प्यार के बिना ये मुमकिन नहीं था। आगे भी ऐसे ही प्यार देते रहिएगा। इसलिए दर्शकों को इसके लिए धन्यवाद देती हूं।

सवाल- सुनने में आया है कि ‘नागिन 3’ मई में ऑफएयर होने वाला है। क्या ये बात सच है?
सुरभि ज्योति- हां, ये एक सीरीज है और इसे खत्म होना ही था। लेकिन दर्शकों के सपोर्ट और प्यार की वजह से इसे हमें आगे बढ़ाना पड़ा। जैसा कि ये एक सीरीज है, तो हां ये ऑफएयर हो जाएगा।

सवाल- क्या नागिन 4 में भी आप नजर आने वाली हैं या अगर आपको मौका मिले तो ये करना चाहेंगी?
सुरभि ज्योति- मुझे इस बात का कोई आईडिया नहीं है कि इसके अगले सीजन में मैं होंगी या नहीं। हां, मौका मिलेगा तो जरूर करना चाहूंगी। लेकिन मैं इसे लेकर बिल्कुल अड़ नहीं सकती कि मुझे यहीं करना है। मैं धारा के साथ चलना चाहती हूं। ‘नागिन 3’ से पहले मुझे नहीं मालूम था कि मैं ऐसा कुछ करूंगी, लेकिन ये इतनी अच्छी तरह हुआ और बेहतर रिजल्ट मिला।

सवाल- तन्हाईयां वेब सीरीज में देखने के बाद आपके फैंस एक बार फिर आपको यूथ शो में देखना चाहते हैं। तो क्या आपकी ऐसी कोई प्लानिंग है?
सुरभि ज्योति- मैंने कहा कि मैं एक धारा में चलना चाहती हूं। अगर कोई अच्छा शो या कॉन्सेप्ट आया तो जरूर मैं उसे करूंगी।

वीडियो में देखिए सुरभि ज्योति का ये पूरा इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

    Anonymous

    36

    Anonymous

    21

Leave a Reply