EXCLUSIVE: कियारा आडवाणी ने करीना कपूर खान के बारे में किया खुलासा, कहा-मुझे बेबो का सारे डायलॉग याद है

किआरा अडवाणी (Kiara Advani) की दो फिल्में गुड न्यूज़ (Good Newwz) और कबीर सिंह (Kabir Singh) ने बहुत अच्छी कमाई की है। गुड न्यूज़ 27 दिसंबर 2019 में रिलीज़ हुई है।

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: कियारा आडवाणी ने करीना कपूर खान के बारे में किया खुलासा, कहा-मुझे बेबो का सारे डायलॉग याद है
कियारा आडवाणी की तस्वीर। (फोटो:एपीएच)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की दो फिल्में गुड न्यूज़ (Good Newwz) और कबीर सिंह (Kabir Singh) ने बहुत अच्छी कमाई की है। गुड न्यूज़ 27 दिसंबर 2019 में रिलीज़ हुई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा मुख्य किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ख़ासी कमाई कर रही है। पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में कियारा ने बेबो के साथ पू (Poo) किरदार के बारे में और फिल्म की सफलता के बारे में बातचीत की।

जब कियारा से पूछा गया कि करीना के सामने पू किरदार करना कैसा लगा? तो उन्होंने कहा- “हर वक़्त कोई ना कोई आपको डायलॉग कहने के लिए कहते हैं। मैं हमेशा पू का किरदार निभाती हूँ, बेबो नहीं। मेरे हिसाब से हम सभी ने उनकी फिल्में देखकर बढे हर हैं। वह आइकोनिक है। मुझे उनके हर एक डायलॉग याद हैं।”

आगे कियारा कहती है- “मैंने बचपन से उनकी बहुत बड़ी फैन रहीं हूँ। मैं जब उन्हें देखती हूँ तो कहती हूँ ‘हाउ डेयर यू? तुम्हें कोई हक़ नहीं बनता’ और करीना कहती हैं ‘अरे, तुम लोग भी ना!!’ और शायद से उस दिन मैंने लाल कलर का ड्रेस पहना था और गाना “देखा तुमको जबसे’ का वाइब्स आ रहा था। तो करन ने कहा हम कुछ करते है और हम सब तैयार हो गए। सच में बहुत मज़ा आया।”

Salman Khan आए अपनी गैलेरी में और किया अपने फ़ैन्स का अभिवादन, देखें वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply