Good Newwz Movie Review: अक्षय-करीना की जोड़ी, दिलजीत-कियारा की केमेस्ट्री, कैसी है गुड न्यूज़?

Good Newwz Movie Review: गुड न्यूज़ दो कपल दीप्ती-वरुण बत्रा और हनी-मोनिका बत्रा जो एक बच्चे चाहते हैं, इसके बारे में दिखाया गया है। लेकिन कुछ ना होने के वजह से वह इन-विट्रो फर्टीलाइजेशन (आईवीएफ) के जरिये वह गर्भाधारन करते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Good Newwz Movie Review: अक्षय-करीना की जोड़ी, दिलजीत-कियारा की केमेस्ट्री, कैसी है गुड न्यूज़?
गुड न्यूज़

मूवी: गुड न्यूज़

गुड न्यूज़ मूवी कास्ट: अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ

गुड न्यूज़ मूवी डायरेक्टर: राज मेहता

गुड न्यूज़ मूवी स्टार्स: 3.5/5

गुड न्यूज़ (Good Newwz) दो कपल दीप्ती-वरुण बत्रा (Kareena Kapoor Khan and Akshay Kumar) और हनी-मोनिका बत्रा (Diljit Dosanjh and Kiara Advani) जो एक बच्चे चाहते हैं, इसके बारे में दिखाया गया है। लेकिन कुछ ना होने के वजह से वह इन-विट्रो फर्टीलाइजेशन (आईवीएफ) के जरिये वह गर्भाधारन करते हैं। हालाँकि, गड़बड़ तब होती है जब उन्हें पता चलता हैं कि उनका उपनाम एक जैसा होने के वजह से, डॉक्टर से गलती से दोनों के स्पर्म मिल जाते हैं।

डॉक्टर के गलती के वजह से दोनों बत्रा काफी नाराज़ होते हैं लेकिन डॉक्टर इस गलती का समाधान भी बताते हैं। बच्चे पर किसका सबसे ज्यादा हक़ होगा- जिस माँ के पेट में पल रहा है या जिस पिता ने स्पर्म डोनेट किया हैं? लेकिन महत्वपूर्ण बात यह हैं कि फिल्म बताता हैं कि माता-पिता सिर्फ जीवविज्ञान से नहीं बल्कि भावनात्मक रूप से भी बच्चे से जुड़ते हैं। इस मामले की गंभीरता के विपरीत करे तो, गुड न्यूज़ इन सभी के साथ हास्यपद और भावनात्मक को संतुलित संयोजन करता है।

डायरेक्टर राज मेहता की बात करें तो उन्होंने अच्छे से अभिनेता, स्तिथि, कॉमेडी और इमोशन को इस फिल्म में दिखाया हैं। फिल्म का पहला पार्ट बहुत ही विनोदपूर्ण है। अब तक कि बॉलीवुड फिल्में की सबसे अच्छी स्क्रिप्ट रही है। गुड न्यूज़ सबसे बेहतरीन स्टोरी और एक्टिंग, भरी कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म का लेखन बहुत ही क्रिस्पी और बैलेंस की हुई हैं। दुसरे हाफ फिल्म में आपको भावुक करता है लेकिन जल्द ही दर्शाकों को खुसखबरी मिल जाती हैं।

ये भी पढ़े: अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज़ पहले दिन करेगी इतनी कमाई, 27 दिसंबर को होगी रिलीज़, पढ़े रिपोर्ट

अक्षय कुमार पूरी फिल्म में अपने किरदार में मस्ती करते दिख रहे हैं। उन्होंने हर फ्रेम में बहुत ही मज़ेदार कॉमेडी की है। करीना कपूर खान, दीप्ती बत्रा के किरदार में आत्मविश्वास से भरी, स्वतंत्र और कामकाजी महिला दिखाई दी हैं। लेकिन जब बाचे की बात आती है तब इमोशन से भरी, मुश्किल घडी में कॉमिक को अपने स्टाइल में दिखा रहीं हैं। ख़ास तौर ओर जब करीना और अक्षय कुमार की केमिस्ट्री कि बात आती है तो दर्शाकों को बेहद पसंद आती है। वहीँ दिलजीत दोसांझ इस फिल्म में काफी फुर्तीले दिख रहे हैं और उनके कॉमिक टाइमिंग का तो जवाब ही नहीं। वहीँ कियारा अडवाणी कॉमेडी और गंभीर पार्ट को अच्छे से निभाया हैं।

इस फिल्म की म्यूजिक की बाते करे तो वह काफी अच्छे हैं। डायरेक्टर ने इंग्लिश, हिंदी और पंजाबी भाषा को मिक्स कर बखूबी दिखाया है। गुड न्यूज़ इस बात पर गौर किया है जिनके बच्चे नहीं होते वह किस बात से गुजरते हैं। और दुख की बात यह है कि गर्भधारण में समस्याओं का सामना करने वाले लोगों के लिए विकल्पों की सूची में भी इसे क्यों नहीं लाया जाता है। हालांकि, वे न तो इस मुद्दे की निंदा या निंदा करने की कोशिश करते हैं। वे इस सिद्धांत का पालन करते हैं कि फिल्में समाज का प्रतिबिंब मात्र होती हैं।

Movie reviewed by group editor Vaibhavi V Risbood

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply