सुरभि ज्योति-अर्शी खान के बीच हुई जुबानी जंग, वीडियो में देखिए कैसे क्रिकेट के मैदान पर उड़ाया नागिन का मजाक

वीडियो में हम देख सकते हैं कि सुरभि ज्योति, जिनकी टीम मैच जीत रही थी उन्होंने कहा कि मेरे फन से प्लस जितनी प्रैक्टिस करके हम मैदान में उतरे हैं और कोई भी होता तो हार जाता।

Author   |     |     |     |   Published 
सुरभि ज्योति-अर्शी खान के बीच हुई जुबानी जंग, वीडियो में देखिए कैसे क्रिकेट के मैदान पर उड़ाया नागिन का मजाक
अर्शी खान और सुरभि ज्योति के बीच हुई लड़ाई ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एकता कपूर के बॉक्स क्रिकेट लीग के चौथे सीजन में टीवी सेलेब्रिटियों के बीच मैदान में जंग तो होती ही है साथ ही कभी-कभी उनके बीच जुबानी जंग भी  देखने को मिलती है। ऐसा ही कुछ नागिन 3 की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और बिग बॉस फेम अर्शी खान के बीच भी देखने को मिला। दोनों की अपनी-अपनी टीम को सपोर्ट करते वक्त एक दूसरे से बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि अर्शी खान ने सुऱभि का समर्थन करने को लेकर शो के कमेंटेटर आर जे सिंधु को भी डांटते हुए उन्हें चुप रहने के लिए कहा।

वीडियो में हम देख सकते हैं कि सुरभि ज्योति, जिनकी टीम मैच जीत रही थी उन्होंने कहा कि मेरे फन से प्लस जितनी प्रैक्टिस करके हम मैदान में उतरे हैं और कोई भी होता तो हार जाता । इस बात का जवाब देते हुए अपोजिट टीम की मेंबर अर्शी खान ने इसे खेल की तरह नहीं लिया।  सुरभि को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इसका जवाब मैं देना चहती हूं सुरभि जी को। आप नागिन सीरियल कर रही हैं ना इसके बावजूद आपको ये नहीं पता कि फ़न होता है कि फन होता है। इस पर सुरभि ने कोई जवाब नहीं दिया।

यहां देखिए अर्शी और सुरभि की लड़ाई से जुड़ा वीडियो…

इसके बाद इस गर्म माहौल को शांत रखने की कोशिश करते हुए शो के कमेंटेटर आर जे सिंधु ने कहा कि कुछ भी कहो सुरभि के आने से फन तो होता ही है। इस बात को सुनने के बाद अर्शी ने उन्हें डांटते हुए उन्हें चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद शो के दूसरे कमेंटेटर कहते है कि हैशटैग मामला गर्म।

यहां देखिए सुरभि ज्योति से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply