EXCLUSIVE: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने पुरे किए 11 साल, कार्तिक और नायरा ने खोली एक दूसरे की पोल

ये रिश्ता क्या कहलाता हैं सीरियल के 1000 एपिसोड्स पूरे हो गए हैं। कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा  (शिवानी जोशी) की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से दर्शक काफी खुश होते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने पुरे किए 11 साल, कार्तिक और नायरा ने खोली एक दूसरे की पोल
कार्तिक नायरा की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

ये रिश्ता क्या कहलाता हैं सीरियल के 1000 एपिसोड्स पूरे हो गए हैं। कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा  (शिवानी जोशी) की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से दर्शक काफी खुश होते हैं। शो को जनता का बहुत प्यार मिला है इंटरव्यू पर कार्तिक और नायरा  ने काफी सारी बाते शेयर की कैसे वो शूट पर एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं।जल्द ही शो को 11 साल पूरे हो जायेंगे।

दोनों ने बताया अगर कोई शॉट जो उन्हें दुबारा करना हो तो वो प्रोप्सल वाला शॉट वापस करना चाहेंगे जब कार्तिक ने नाइरा को प्रोपोज़ किया था क्युकी वो शॉट इन दोनों का पसंदीदा शॉट था। ये शो इंडियन टेलीविजन पर सबसे अधिक डेली सोप पर देखे जानेवाले शो में से एक हैं। इन दोनों की जोड़ी ने में जादूसा है जो इनदोनो ने ऑनस्क्रीन बनाया हैं।

दोनों ने बताया वो कितने कम्फर्टेबले रहते है एक दूसरे के साथ काम करने में।शूटिंग के बिच में भी अगर इन दनो को कुछ पसंद नहीं आता है तो ये दोनों एक दूसरे को बोल देते हैं हम एक दूसरे के साथ बेहद ईमानदार हैं, जब यह बात हमारे प्रदर्शन के लिए आता है।

शूटिंग के वक़्त हमारा पूरा ध्यान सिर्फ इस बात पर रहता की हमारी एक्टिंग में कोई कमी ना दिख जाए। नायरा  और कार्तिक की ऑनस्क्रीन जोड़ी एक ऐसी जोड़ी है जिसने असल जिंदगी में भी कई जोड़ियों को प्रभावित किया हैं।

ये शो स्टारप्लस पर रात 9.30 बजे टेलीकास्ट होता है।

हिंदी रश के ताजा वीडियो में देखें ज़रीन खान के साथ खास बातचीत 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply