चारु असोपा-राजीव सेन ने शेयर की अपने हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें, देखिए कैसे रोमांटिक अंदाज में आए नजर

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Charu Asopa) और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Rajeev Sen) इस वक्त अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं। देखिए दोनों एक दूसरे के साथ कैसे क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
चारु असोपा-राजीव सेन ने शेयर की अपने हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें, देखिए कैसे रोमांटिक अंदाज में आए नजर
चारु असोपा-राजीव सेन की खूबसूरत तस्वीरें (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

टेलीविजन एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सनेन (Rajeev Sen) इस वक्त स्विजरलैंड में अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। राजीव सेन और चारू असोपा लगातार अपने हनीमून (Honeymoon) की खूबसूरत और प्यारी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जिसमें दोनों के बीच का रोमांस साफ नजर आ रहा है। एक फोटो में तो चारू और राजीव एक दूसरे को लिपलॉक करते दिखे हैं।

चारु असोपा और राजीव सेन (Charu Asopa Rajeev Sen Honeymoon Pictures) ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त दिखाई दी है। उनकी ये तस्वीरें देखना के बाद फैंस काफी खुश हो रहे हैं। स्विजरलैंड की खूबसूरत वादियों के बीच दोनों एक दूसरे की बाहों में खोए हुए नजर आएं हैं। कपल वैसे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है उन्होंने जब भी अपनी तस्वीरें शेयर की है वो फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

यहां देखिए चारु असोपा और राजीव सेन की खूबसूरत तस्वीरें…

वहीं, कुछ दिन पहले इस कपल के बीच झगड़े की खबरें सामने आई थी, लेकिन इन तस्वीरों ने साफ कर दिया है कि ये कपल एक दूसरे से कितना प्यार करता है।आपको बताते चलें कि कपल ने 16 जून को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और लोगों ने उन्हें काफी भी पसंद किया था। उनकी शादी में केवल उनके करीबी रिश्तेदार ही पहुंचे थे। इसके साथ ही इस कपल ने दार्जिलिंग और थाइलैंड में क्‍वालिटी टाइम बिताया था। इसके साथ ही आपको बताते चलें कि शादी के बाद चारु अपने कमबैक प्रोजेक्ट में पति राजीव सेन के साथ दिखाई दे सकती है।

सुष्मिता सेन के भाई संग इस दिन सात फेरे लेंगी टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा, जानिए वेडिंग सेरेमनी की पूरी डिटेल

सुष्मिता सेन भी हो चुकी हैं छेड़खानी का शिकार, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply