वरुण धवन और नताशा दलाल इस महीने कर सकते हैं शादी, गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की है प्लानिंग

वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) भी जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। ये दोनों इस साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं। ये दोनों गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
वरुण धवन और नताशा दलाल इस महीने कर सकते हैं शादी, गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की है प्लानिंग
वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द ही शादी कर सकते हैं(फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से एक के बाद एक कई सेलिब्रिटि की शादी के बंधन में बंधते नजर आए। अब इस लिस्ट में जल्द ही एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) का भी नाम शामिल हो सकता है। ये अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से इस साल दिसबंर में शादी कर सकते हैं।

एक एंटरटेंनमेंट वेबसाइट के सूत्र के मुताबिक वरुण धवन (Varun Dhawan Movies) और नताशा दलाल दिसबंर में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। इस शादी में उनके करीबी रिश्तेदार, दोस्त और फैमिली मेंबर्स शिरकत करेंगे। इसके बाद ये मुंबई में एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज करेंगे। इस सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए कहा-

धवन इस साल के आखिरी में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। वरुण और नताशा की फैमिली ने दिसंबर का महीना तय किया है। पूरी उम्मीद है कि ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। फिलहाल ये गोवा में बीच वेडिंग की सोच रहे हैं। इसमें उनके फैमिली मेंबर के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के सिर्फ करीबी लोग मौजूद होंगे। शादी के बाद ये कपल मुंबई में बड़ी रिसेप्शन पार्टी देगी।

गौरतलब हो कि ये दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। नताशा अक्सर वरुण के अलावा उनके फैमिली मेंबर के साथ भी नजर आ जाती हैं। ये दोनों बचपन के दोस्त हैं। कुछ वक्त पहले इन दोनों के नवंबर में शादी होने की खबरें सुनने मिली थी। जिसे वरुण ने अपनी फिल्म ‘कलंक (Kalank Movie)’ के प्रमोशन के दौरान अफवाह बताते हुए इस बात से इंकार कर दिया था।

फिल्मों की बात करें, तो वरुण धवन जल्द ही एबीसीडी सीरीज के तीसरे पार्ट ‘स्ट्रीट डांसर 3 (Street Dancer 3)’ में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) दिखेंगी। ये जोड़ी इससे पहले इसी फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट ‘एबीसीडी 2’ में भी नजर आई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसके अलावा वरुण धवन सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में भी नजर आएंगे।

जानिए वरुण धवन के फैंन ने नताशा दलाल को क्यों जान से मारने की दी धमकी…

वीडियो में देखिए वरुण धवन की रहीसी भरी लाइफस्टाइल….

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply