वरुण धवन की दरियादिली, डांस प्रैक्टिस के दौरान घायल हुए डांसर को इलाज के लिए दिए 5 लाख रुपये

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan Street Dancer 3D Movie) इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल उनका एक साथी डांसर डांस प्रैक्टिस के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गया। वरुण को जब पता चला तो उन्होंने इलाज के लिए उसे 5 लाख रुपये दिए।

Author   |     |     |     |   Updated 
वरुण धवन की दरियादिली, डांस प्रैक्टिस के दौरान घायल हुए डांसर को इलाज के लिए दिए 5 लाख रुपये
वरुण धवन की दरियादिली पर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। (फोटो- हिंदी रश)

वरुण धवन इस समय अपनी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ (Varun Dhawan Street Dancer 3D Movie) की तैयारी में जुटे हैं। जल्द ही इसके अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू होगी। यह फिल्म इस साल 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। अपनी फिल्मों के अलावा इस समय वरुण अपनी दरियादिली की वजह से भी सोशल मीडिया के हीरो बने हुए हैं। उन्होंने एक साथी डांसर जोकि डांस प्रैक्टिस के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गया है, के इलाज के लिए 5 लाख रुपये दिए हैं।

घायल डांसर का नाम ईशान है और वह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का रहने वाला है। ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ फिल्म (Street Dancer 3D Movie Release Date) की डांसिंग टीम में ईशान भी शामिल था। डांस प्रैक्टिस के दौरान ईशान की गर्दन टूट गई। उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद कई डांसर्स ने ईशान के इलाज के लिए क्राउड फंडिंग का रास्ता अपनाया। हिप-हॉप डांसर कार्तिक राजा के जरिए वरुण धवन को इस बारे में पता चला।

कार्तिक राजा ने शेयर की पर्सनल चैट…

वरुण धवन ने कार्तिक को खुद मैसेज किया और मदद की पेशकश की। बताया जा रहा है कि वरुण ने ईशान के इलाज के लिए 5 लाख रुपये दिए हैं। कार्तिक राजा एक्टर की दरियादिली के बारे में लोगों को बताने से खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने अपनी पर्सनल चैट सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। यूजर्स वरुण की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कोई उन्हें रियल लाइफ का हीरो बता रहा है तो कोई कह रहा है कि हमारे समाज को ऐसे ही लोगों की जरूरत है। बताते चलें कि ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan Films) के अलावा श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही मुख्य किरदारों में दिखेंगी। यह फिल्म ‘एबीसीडी’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है।

क्या अब सलमान खान की फिल्म ‘भारत में नहीं दिखेंगे वरुण धवन?

कैसा है वरुण धवन का लाइफस्टाइल, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply