अरबाज खान के शो में वरुण धवन ने कही गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर ये बात- इस चीज होती है तकलीफ

बॉलीवुड के सबसे यंग एक्टर वरुण धवन ने बताया कि उनको सबसे ज्यादा कौन सी चीज पिंच यानि तकलीफ देती है। यूट्यूब पर ऑनलाइन आने वाले शो 'क्यूयुप्ले पिंच' में उन्होंने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल और उनको लेकर जो भद्दे कमेंट किए जाते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अरबाज खान के शो में वरुण धवन ने कही गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर ये बात- इस चीज होती है तकलीफ
एक इवेंट दौरान वरुण धवन। (फोटोः हिंदी रश)

बॉलीवुड के सबसे यंग एक्टर वरुण धवन ने बताया कि उनको सबसे ज्यादा कौन सी चीज पिंच यानि तकलीफ देती है। यूट्यूब पर ऑनलाइन आने वाले शो ‘क्यूयुप्ले पिंच’ में उन्होंने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल और उनको लेकर जो भद्दे कमेंट किए जाते हैं। उससे उन्हें तकलीफ होती है। ‘क्यूयुप्ले पिंच’ शो प्रोड्यसूर एक्टर अरबाज खान होस्ट कर रहे हैं। यह एक चैट शो जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने सोशल मीडिया पर हुए इंटरेक्शन के बारे में बात करते हैं।

इस शो में अरबाज खान ने वरुण धवन से पूछा कि सोशल मीडिया पर आपको कौन सी चीज तकलीफ देती है? इस पर वरुण धवन ने कहा कि हर कोई जानता है कि उनकी एक गर्लफ्रेंड है और वह उससे (नताशा दलाल) से काफी लंबे समय से प्यार करते हैं। तो कई बार उन्हें लेकर भद्दे या मजाक के तौर पर कमेंट करता हैं, उन्हें पसंद नहीं है। वह ऐसे लोगों को बढ़ावा नहीं देना चाहते। उन्होंने कहा ,’मुझे लगता है कि लोगों को इसे लेकर सम्मान करना चाहिए।’

10 एपिसोड का चैट शो

वरुण धवन ने कहा कि सोशल मीडिया पर किसी भी व्यक्ति पर कोई प्रतिबंध नहीं होता है। कोई व्यक्ति क्या बोल दे नहीं कुछ कह नहीं सकते। आपको बता दें कि क्यूयुप्ले में 10 एपिसोड का ऑनएयर होगा और यह सभी एपिसोड 20 मिनट होंगे। यह शो हफ्ते में एक बार क्यूयुप्ले यूट्यूब चैनल पर ऑनलाइन आएगा। इस को अब्बिय ओबेरॉइ डायरेक्ट कर रहे हैं और इन्होंने इसे लिखा है।

गर्लफ्रेंड को जान से मारने की धमकी
आपको बता दें कि एक दिन पहले ही वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को उनकी एक फैन ने जान से मारने की धमकी दी। इस पर वरुण धवन ने कहा कि उनके सेलिब्रिटी स्टेटस की कीमत उनके करीबी और प्रियजनों को नहीं चुकानी चाहिए। दरअसल, वरुण धवन की एक महिला फैन उनसे मिलने के लिए उनके घर के बाहर इंतजार कर रही थी। लेकिन वरुण धवन बिजी होने की वजह से घर से बाहर नहीं निकले तो उनकी फैन अभद्र व्यवहार किया और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को जान से मारने की बात कही

यहां देखिए वरुण धवन की गर्लफ्रेंड को जान से मारने की दी धमकी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply