Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस में सुंबुल तौकीर की बढ़ रही है इस कंटेस्टेंट के साथ नजदीकियां, वीडियोज हो रहे वायरल

सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 16) जोड़ियां बनाने के लिए भी जाना जाता है. इसके हर सीजन से ना जाने कितनी जोड़ियां बन चुकी हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस में सुंबुल तौकीर की बढ़ रही है इस कंटेस्टेंट के साथ नजदीकियां, वीडियोज हो रहे वायरल

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 16) जोड़ियां बनाने के लिए भी जाना जाता है. इसके हर सीजन से ना जाने कितनी जोड़ियां बन चुकी हैं. अब सीजन 16 में भी इसकी शुरुआत होती नजर आ रही है. ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) और शालीन भानोट (Shalin Bhanot) के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. अब ये जोड़ी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

दरअसल बिग बॉस हाउस में सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) और शालीन भानोट (Shalin Bhanot) के बीच बहुत ही प्यारी दोस्ती देखने को मिल रही है. इनके कई वीडियोज अब वायरल होने लगे हैं. सुंबुल और शालीन घर में अकसर एक-साथ ही समय बिताते दिखाई देते हैं. घर के अंदर ही नहीं बाहर सोशल मीडिया पर भी उनकी दोस्ती के चर्चे होने लगे हैं.

यह भी पढ़ें: Taali Look: मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अब किन्नर बन कर लौट रही हैं बॉलीवुड में, लुक ने किया सबको हैरान

अब तक बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) में घर के कंटेस्टेंट्स के बीच झगडे की तो बहुत सी ख़बरें सामने आई हैं लेकिन पहले बार दोस्ती और प्यार की बात हो रही है. घर के अंदर प्यार-मोहब्बत की शुरुआत होने लगी है. जहां एक तरफ सुंबुल (Sumbul Touqeer) और शालीन (Shalin Bhanot) की दोस्ती गहरी हो रही है, वहीं दूसरी ओर अन्य कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े ही देखने को मिल रहे हैं. शो को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Bigg Boss 16

अब देखना होगा कि सुंबुल और शालीन की दोस्ती कितनी गहरी है. क्या ये दोस्ती आने वाले एपिसोड में टूट जाएगी या दोस्ती प्यार में बदलेगी. इसके लिए दर्शकों को बिग बॉस के आने वाले एपिसोड का इंतज़ार करना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें: बैंकॉक में छुट्टियां मना रही हैं प्रिया प्रकाश का बिकिनी में दिखा बोल्ड अंदाज, तस्वीरें देख उड़ाये फैंस के होश

बता दें कि सलमान खान का शो बिग बॉस अपने विवादित कंटेस्टेंट यानी प्रोड्यूसर साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है. साजिद के बिग बॉस में जाने को लेकर बवाल मचा हुआ है. इसको लेकर कई सेलेब्स ने निशाना साधा है. सिंगर सोना मोहापात्रा ने साजिद खान को बिग बॉस में बुलाने के लिए मेकर्स को लताड़ लगाई है.

यह भी पढ़ें: जन्म के बाद अस्पताल में पंजाबी बच्चे से बदल गई थीं रानी मुखर्जी, ऐसे ढूंढा एक्ट्रेस की मां ने

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply