HBD Kapil Sharma: कपिल शर्मा का था उनकी क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस के साथ सीक्रेट अफेयर, करने वाले थे शादी!

Kapil Sharma Birthday Special: कॉमेडियन कपिल शर्मा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं आज उनके इस खास मौके पर आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Kapil Sharma: कपिल शर्मा का था उनकी क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस के साथ सीक्रेट अफेयर, करने वाले थे शादी!

Birthday Special Kapil Sharma: अपनी कॉमेडी से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट करने वाले कपिल शर्मा किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बने ही रहते हैं. कॉमेडी के बादशाह कपिल आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके फैंस से लेकर सेलब्स ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. वहीं चलिए आज उनके इस खास मौके पर उनके जीवन के एक ऐसे किस्से के बारे में आपको बताते हैं. जिसकी वजह से कपिल की जिंदगी बदल गई थी. आज हम आपको कपिल शर्मा के सीक्रेट अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं.  यह भी पढ़ें: Box Office: जान्हवी कपूर की ‘मिली’ और सोनाक्षी सिन्हा की ‘डबल XL’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, फैंस हुए निराश

प्रीति सिमोज और कपिल शर्मा का अफेयर 

एक समय हुआ करता था जब कपिल शर्मा और प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस की लव अफेयर की खूब चर्चाएं हुआ करती थी. दोनों की डेटिंग की खबरें मीडिया में आते ही फैल गई थी. ये दोनों टीवी शो ‘कॉमे‍डी सर्कस’ के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे. दोनों को स्‍टार प्‍लस पर आने वाले डांस शो ‘नच बलिए’ के मौजूदा सीजन में हिस्‍सा लेने का ऑफर भी मिला था लेकिन इन्‍होंने इनकार कर दिया था. वहीं ऐसा कहा जाता था कि कपिल ने तो प्रीति के साथ कॉमेडी सर्कस के दौरान सगाई भी कर ली थी. इसके बाद दोनों ने मिलकर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल का निर्माण किया था. लेकिन धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी. कपिल और प्रीति ने ना ही अपने अफेयर को लेकर कभी कुछ खुलकर मीडिया के सामने कहा और ना ही अपनी बेक्रअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी. यह भी पढ़ें: BB16: सलमान खान ने दिखाया गौतम का असली चेहरा, क्लिप देखकर टूटा सौन्दर्या शर्मा का दिल; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

जब एक्स गर्लफ्रेंड पर लगा था इल्जाम 

कपिल शर्मा की अचानक सेहत खराब हो गई थी. उन्होंने दारू पीना शुरू कर दिया था. जिसकी वजह से उन्होंने काफी समय तक काम से भी दूरी बना ली थी. उस वक्त कपिल डिप्रेशन के शिकार हो गए थे. इन सब के पीछे उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति को माना जाता था.कपिल शर्मा के शो की क्रिएटिव मैनेजर रह चुकी प्रीति पर कई आरोप लगे थे कि कपिल की ये हालत उनकी वजह से ही हुई है. लेकिन प्रीति और उनकी बहन नीति ने इन आरोपों को गलत बताया था. प्रीति का कहना था कि, ‘8 साल तक कपिल के साथ दिन-रात काम किया है. उनके साथ उन्होंने काफी कुछ हासिल किया है. दोनों का पर्सनल और प्रोफेशनल रिश्ता अच्छे से आगे बढ़ रहा था. लेकिन इसी बीच कपिल ने कुछ पर्सनल डिसीजन लिए और वे अपने आत्म सम्मान को ध्यान में रखते हुए उनसे दूर हो गईं.’

बहन ने किया था खुलासा 

वहीं इस मामले में प्रीति की बहन नीति ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए कपिल शर्मा के लिए एक ओपन लेटर लिखा था. इसमें उन्होंने कहा था कि हम तो कपिल की फिक्र करते हैं. कपिल की इस हालत के जिम्मेदार उनके आसपास के लोग ही हैं.

बता दें, कपिल ने 2018 में गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से शादी कर ली थी. कहा जाता है कि कपिल और गिन्नी ने 13 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था उसके बाद शादी करने का फैसला लिया था. अब कपिल दो बच्चों के बाप बन चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply