कॉमेडी किंग कपिल शर्मा दूसरी बार बने पापा, पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपने घर बेटे के जन्म की जानकारी दी है। इसी के साथ ही कपिल ने अपने फैंस को उनकी दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा भी किया है। 

  |     |     |     |   Updated 
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा दूसरी बार बने पापा, पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ (फोटो: सोशल मीडिया)

टीवी के कॉमेडी किंग यानी एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर फिर से खुशियों ने दस्तक दी है। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने बेटे को जन्म दिया है। कपिल ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। कपिल शर्मा ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपने घर बेटे के जन्म की जानकारी दी है। इसी के साथ ही कपिल ने अपने फैंस को उनकी दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा भी किया है।

कपिल शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है “नमस्कार, आज सुबह भगवान के आशीर्वाद से हमें एक बेटा हुआ है। ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनें स्वस्थ हैं। आप सबके प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।” कपिल शर्मा के ट्वीट पर कमेंट करते हुए उनके फैन उन्हें दूसरे बच्चे के जन्म पर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बता दें कि यह कपिल शर्मा की दूसरी संतान है। इससे पहले गिन्नी चतरथ ने 2019 में अपनी बेटी को जन्म दिया था। उनकी बेटी का नाम अनायरा है। कपिल शर्मा अक्सर अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

कुछ समय पहले ही कपिल ने गिन्नी के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर फैंस के साथ साझा की थी। ट्विटर पर #AskKapil के दौरान कपिल शर्मा से एक फैन ने पूछा था “कपिल शर्मा सर, शो ऑफ एयर क्यों कर रहे हैं? इसके जवाब में कपिल शर्मा ने कहा था, ”क्योंकि मुझे दूसरे बच्चे के आगमन पर अपनी पत्नी के साथ रहना है।”

साजिद नाडियाडवाला की ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार के ऑपोजिट नज़र आएंगे अभिमन्यु सिंह!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply