प्रीति सिमोस ने कहा- ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिलहाल नहीं दिखेंगे सुनील ग्रोवर, बताई ये वजह

छोटे पर्दे के कॉमेडी शो 'कानपुर वाले खुरानाज़' शो की प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस ने कहा कि सुनील ग्रोवर इस समय काफी बिजी हैं, लिहाजा वह फिलहाल के लिए तो 'द कपिल शर्मा शो' में दिखाई नहीं देंगे।

  |     |     |     |   Published 
प्रीति सिमोस ने कहा- ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिलहाल नहीं दिखेंगे सुनील ग्रोवर, बताई ये वजह
कपिल शर्मा के शो में फिलहाल सुनील ग्रोवर नहीं दिखेंगे।

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ टीआरपी की रेस में अपना डंका बजा रहा है। दूसरी ओर सुनील ग्रोवर के शो ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ के ऑफ एयर होने की बात भी सामने आ रही है। इस शो की प्रोड्यूसर और कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड और उनकी मैनेजर प्रीति सिमोस ने साफ कर दिया है कि हाल-फिलहाल में तो सुनील ग्रोवर कपिल के शो में दिखाई नहीं देंगे।

प्रीति सिमोस ने बताया कि हम लोग जल्द ही ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ का आठवें हफ्ते का एपिसोड शूट करने वाले हैं और इसके बाद यह शो ऑफ एयर हो जाएगा। सुनील ग्रोवर इस समय सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। सुनील के लिए फिल्म के बीच में किसी शो में एंट्री करना आसान नहीं होगा। वहीं हम लोग भी अपने शो के लास्ट एपिसोड को शूट करने के लिए सुनील से डेट्स मांग रहे हैं, लेकिन उनके फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से वह हमें भी डेट्स नहीं दे पा रहे हैं।

‘शो के ऑफ एयर होने की बात सही है’

बताते चलें कि सुनील ग्रोवर भी अपने शो के ऑफ एयर होने की बात की पुष्टि कर चुके हैं। उन्होंने शो के टीआरपी न बटोरने वाली खबरों को गलत बताते हुए कहा था कि उनका कॉन्ट्रैक्ट सिर्फ 8 हफ्तों के लिए एपिसोड शूट करने का था, जोकि अब पूरा होने वाला है। वहीं हाल ही में सुनील और कपिल के बीच हुई ट्विटर पर छोटी सी बातचीत से लगता है कि दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक है। दरअसल सुनील ने कपिल और गिन्नी को शादी की बधाई दी थी। कुछ दिनों पहले उन्होंने कपिल की मम्मी के जन्मदिन पर भी उनके लिए एक बधाई संदेश लिखा था।

ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की ‘भारत’

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर इस समय सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ दिखाई देंगी। दिशा पटानी इस फिल्म में सलमान की बहन का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में जैकी श्रॉफ, तब्बू, आसिफ शेख मुख्य किरदारों में हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। सलमान के साथ ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर अली अब्बास जफर ही ‘भारत’ का निर्देशन कर रहे हैं। सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

देखें ये वीडियो…

देखें सुनील ग्रोवर की तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

❤️🙏

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply