कुणाल खेमू ने ‘कानपुर वाले खुराना’ को कहा अलविदा, सुनील ग्रोवर का साथ देंगे अपारशक्ति खुराना

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) शो कानपुर वाले खुराना (Kanpur Wale Khuranas) के जरिए सभी को हंसाने आ रहे हैं। इस शो के पोस्टर और प्रोमो में सुनील ग्रोवर के साथ एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) नजर आ रहे थे।

By   |    |   645 reads   |  0 comments
कुणाल खेमू ने ‘कानपुर वाले खुराना’ को कहा अलविदा, सुनील ग्रोवर का साथ देंगे अपारशक्ति खुराना

हैंडसम अपारशक्ति खुराना

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जल्द ही स्टार प्लस (Star Plus)  के शो कानपुर वाले खुराना (Kanpur Wale Khuranas) में अपनी एक्टिंग से सभी हंसाने आ रहे हैं। इस शो के पोस्टर और प्रोमो में सुनील ग्रोवर के साथ एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) नजर आ रहे थे क्योंकि इस शो के जरिए ही कुणाल खेमू छोटे पर्दे पर पहली बार कदम रखने जा रहे थे। लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। कुणाल खेमू की जगह इस शो में अब अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं। इसकी वजह कहीं न कहीं फिल्म कलंक है।

कुणाल खेमू की जगह पर अपारशक्ति खुराना सुनील ग्रोवर के शो में नजर आने वाले हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कलंक के क्लाइमेक्स सीन के लिए कुणाल की शूटिंग 14 दिसंबर से 25 दिसंबर के बीच शुरु होने वाली है। वहीं यह शो मुख्य रूप से दिसंबर के पूरे महीने पर आधारित है क्योंकि यह शो साल 2018 के बारे में बात करेगा। इसलिए, निर्माताओं ने इस मौके के लिए अपारशक्ति को चुना है। इसका मतलब ये की हमें कुणाल खेमू को छोटे पर्दे पर देखने के लिए थोड़ी और इंतजार करना पड़ सकता है।

इसके साथ ही इस शो को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि कॉमेडी से भरपूर इस शो में जो स्टार्स बतौर गेस्ट के तौर पर धमाल मचाने के लिए आने वाले थे वो  फिल्म सिम्बा के स्टार्स थे। अपनी शादी के रिसेप्शन में इन दिनों अपनी मस्तानी दीपिका पादुकोण के साथ वक्त बिताने वाले रणवीर सिंह, एक्ट्रेस सारा अली खान और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ‘कानपुर वाले खुराना’ के शो में अपनी फिल्म सिम्बा का प्रमोशन करने के लिए आ सकते हैं।

इसके साथ ही आपको बता दें कि नागिन यानी अदा खान भी इस शो का हिस्सा है।  कुणाल खेमू और सुनील ग्रोवर के साथ अदा खान नए शो  में धमाल मचाने जा रही है।  इस शो के जरिए एक्टर कुणाल खेमू पहली बार टीवी की दुनिया में कदम रखने वाले थे। कुणाल खेमू के इस शुरुआती सफर में सुनील ग्रोवर उनका साथ देने वाले थे। अदा खान इससे पहले नागिन, परदेस में है मेरा दिल,बहने , क्राइम पेट्रोल औरपलामपुर एक्सप्रेस में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए शो से जुड़ी कुछ झलक…

देखिए शो का प्रोमो…

@#Kanpur wale khuranas.

Posted by Dr. Mashoor Gulati on Sunday, December 2, 2018

Leave a Reply