‘द कपिल शर्मा शो’ में हो सकती है सुनील ग्रोवर की एंट्री, नवजोत सिंह सिद्धू ने किया ये इशारा

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बीच चल रही आपसी मतभेद के बारें में हर कोई जानता है। फ्लाइट में लड़ाई होने के बाद इन दोनों ने साथ में कभी काम नहीं किया।

Author   |     |     |     |   Published 
‘द कपिल शर्मा शो’ में हो सकती है सुनील ग्रोवर की एंट्री, नवजोत सिंह सिद्धू ने किया ये इशारा
इसका इशारा किसी और ने नहीं बल्कि नवजोत सिंह सिद्धु ने किया है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बीच चल रही आपसी मतभेद के बारें में हर कोई जानता है। फ्लाइट में लड़ाई होने के बाद इन दोनों ने साथ में कभी काम नहीं किया। कपिल शर्मा ने इस मसले को लेकर सुनील ग्रोवर से कई बार मांफी भी मांगी है। हालही में कपिल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ से टीवी पर वापसी की है तो वहीं सुनील ग्रोवर ‘कानपुर वाले खुरानाज में नजर आ रहे हैं। लेकिन कपिल और सुनील की जोड़ी जल्द ही फैंस को एक साथ पर्दे नजर आ सकती है। इसका इशारा किसी और ने नहीं बल्कि नवजोत सिंह सिद्धु (Navjot Singh Siddhu) ने किया है।

पंजाब केसरी को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धू ने कहा कि वो कपिल शर्मा को अपने बेटे जैसा मानते हैं और वो उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कपिल कठिन दौर से गुजरे हैं लेकिन उनका सही समय अब फिर वापस आ गया है। इसी के चलते जब उनसे सुनील और कपिल की लड़ाई के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो दोनों ही मेरे दिल के बेहद करीब है और वो दोनों को साथ में देखना चाहते हैं। शो में सुनील की वापसी को लेकर उन्होंने कहाा कि सुनील को खुद इसका अहसास होगा और जब होगा तब कपिल खुद उनका खुले दिल से स्वागत करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सुनील को इस बार ज्यादा इज्जत दी जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि दोनों ही उनके दिल के करीब है वो चाहते हैं वो दोनों साथ आ जाएं।

बताते चलें कि हाल ही में कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इस मौके पर कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को इन्वाइट किया था। लेकिन कपिल की जिंदगी के इस खास मौके पर सुनील नहीं शामिल हुए। हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने कपिल शर्मा को शादी की बधाई दी थी।

देखिए कपिल शर्मा का ये वीडियो…

देखिए कपिल और सुनील की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply