Bigg Boss 16: टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिश्ते पर कश्मीरा शाह ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘हवस से भरा’

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर के अंदर आए दिन ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहा है. वहीं हाल ही में टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिश्ते को लेकर कश्मीरा शाह ने बड़ा बयान दे दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिश्ते पर कश्मीरा शाह ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘हवस से भरा’

Bigg Boss 16: सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 16 में आए दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां गौतम और सौंदर्या के प्यार को बार-बार फेक बताया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ टीना दत्ता और शालीन भनोट एक दूसरे के नजदीक आ रहे हैं. जहां घरवाले दोनों के रिश्ते को सिर्फ गेम के लिए बता रहे हैं. वहीं अब बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने दोनों के रिश्ते को फेक बता डाला है. कश्मीरा बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट हैं और हर सीजन को फॉलो करती हैं. वह शो में होने वाली हर घटना पर पैनी नज़र रखती हैं और अपना रिएक्शन देने से भी नहीं चूकती हैं. वहीं अब कश्मीरा ने शालीन और टीना के प्यार को लेकर एक ट्वीट कर डाला है. यह भी पढ़ें: BB16: सलमान खान ने दिखाया गौतम का असली चेहरा, क्लिप देखकर टूटा सौन्दर्या शर्मा का दिल; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

टीना दत्ता और शालीन भनोट (Tina Datta and Shaleen Bhanot)

कश्मीरा शाह ने हाल ही में एक ट्वीट किया और लिखा, ‘मैंने बिग बॉस के बहुत सारे सीजन देखें हैं लेकिन कभी ऐसे फोर्सफुल रीजन नहीं देखें है रिलेशनशिप में रहने के लिए. क्यों शालीन भनोट और टीना दत्ता का रिलेशन मुझे हवस से भरा हुआ और फेक नजर आता है. बहुत गंदी फिलिंग आती है इन दोनों को देखकर जो एक रोमांटिक कपल बनने के लिए इतनी कोशिश कर रहे हैं’. कश्मीरा ने अपने ट्वीट के जरिए साफ-साफ दोनों के रिश्ते को फेक बता डाला है. यह भी पढ़ें: Box Office: जान्हवी कपूर की ‘मिली’ और सोनाक्षी सिन्हा की ‘डबल XL’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, फैंस हुए निराश

बता दें, कश्मीरा शाह इससे पहले अर्चना गौतम की आवाज को लेकर भी ट्वीट कर चुकी हैं. उन्होंने अर्चना की आवाज का मजाक उड़ाया था जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया था. वहीं आपको बता दें, घर के अंदर आज सलमान खान सौंदर्या की आंखे खोलते नजर आने वाले हैं. सलमान सौंदर्या को एक क्लिप दिखाएंगे जिसमें गौतम के सामने शालीन और निमृत सौंदर्या का मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन गौतम भी हंसते हुए नजर आते हैं. सलमान सौंदर्या को बताते हैं कि जब आपका दोनों मजाक उड़ा रहे थे तो गौतम ने कुछ नहीं बोला था. इसके बाद सौंदर्या गुस्से से लाल हो जाती हैं और गौतम पर भड़क जाती हैं.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply