Bigg Boss 16: अर्चना गौतम पर कश्मीरा शाह ने फिर साधा निशाना, कहा- ‘काश इसके जैसे मुझे भी पता होता..’

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) को अर्चना गौतम (Archana Gautam) ज्यादा पसंद नहीं आ रही हैं. हाल ही में कश्मीरा (Kashmera Shah) ने अर्चना की आवाज का मजाक उड़ाया था. वहीं अब एक फिर फिर करिश्मा ने अर्चना गौतम को लेकर नया ट्वीट शेयर किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: अर्चना गौतम पर कश्मीरा शाह ने फिर साधा निशाना, कहा- ‘काश इसके जैसे मुझे भी पता होता..’

Bigg Boss 16: बिग बॉस का 16 वां सीजन काफी दिलचस्प होते जा रहा है. जहां शो के बाकि कंटेस्टेंट्स के बीच अब्दू रोजिक को पसंद कर रहे हैं, वहीं अर्चना गौतम (Archana Gautam) भी लोगों के दिलों में छाई हुई हैं. इन दिनों कैप्टेंसी संभाल रहीं अर्चना घर की एंटरटेनमेंट क्वीन बन चुकी हैं. अर्चना अपने बोलने के अंदाज और फनी बातों से लोगों को खूब हंसाती हैं. लेकिन लगता है कि कश्मीरा शाह को अर्चना (Archana Gautam) ज्यादा पसंद नहीं आ रही हैं. हाल ही में कश्मीरा (Kashmera Shah) ने अर्चना की आवाज का मजाक उड़ाया था. वहीं अब एक फिर फिर करिश्मा ने अर्चना गौतम को लेकर नया ट्वीट शेयर किया है.

कश्मीरा शाह ने किया ट्वीट :

कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने अपना लेटेस्ट ट्वीट शेयर किया है. इस ट्वीट में उन्होंने अर्चना गौतम (Archana Gautam) का जिक्र करते हुए लिखा कि, ‘काश अर्चना गौतम जैसे किसी ने मुझे भी बताया होता कि बिग बॉस 16 के घर में रात में बात नहीं करनी चाहिए. उसने देखा होगा कि मुझे रुकने के लिए क्या कहना है. मुझे समझ में नहीं आता कि ये कंटेस्टेंट उसे वापस क्यों नहीं दे रहे हैं. वे बस मजे कर रहे थे. #irritating.’ यह पढ़े: Kanatara: साउथ एक्टर ऋषभ शेट्टी की फैन हुई कंगना रनौत, ‘कांतारा’ देखने के बाद तारीफ करते नहीं थक रही एक्ट्रेस!

इससे पहले भी उड़ाया मजाक :

इससे पहले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने अर्चना गौतम (Archana Gautam) कि आवाज को लेकर भी मजाक बनाया था. कश्मीर शाह ने अर्चना गौतम की आवाज को लेकर ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा, ‘आज का एपिसोड देखकर, मैं कसम कहती हूं कि मुझे अर्चना पसंद है, लेकिन मुझे लगता है कि केवल जानवर ही उसकी अल्ट्रासोनिक आवाज सुन सकते हैं. #बिगबॉस16′. आपको बता दें, पीछे एपिसोड में देखा गया था कि शिव ठाकरे घर की कैप्टेंसी संभाल रहे थे. लेकिन बिग बॉस को उनकी कैप्टेंसी नहीं समझ आई और उन्हें हटा कर अर्चना गौतम (Archana Gautam) को ये जिम्मेदारी दें गई. हालांकि अर्चना के लिए भी ये जिम्मेदारी काफी भारी पड़ रही है.

यह पढ़े: Double XL: हुमा कुरैशी ने ‘डबल एक्सएल’ के लिए बढ़ाया अपना 20 किलो वजन, एक्ट्रेस ने कहा- ‘मैं डर गई थी…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply