Bigg Boss 16: आखिरकार शालीन भनोट और टीना दत्ता का हुआ ब्रेकअप, एक दूसरे पर किए गंदे-गंदे कमेंट

साजिद खान (Sajid Khan) के कैप्टन बनने के बाद घर पर नए-नए मसले सामने आ रहे हैं. वहीं अब टीना दत्ता (Tina Dutta) और उनके खासमखास शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) के बीच जबरस्दत जंग छिड़ गई.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: आखिरकार शालीन भनोट और टीना दत्ता का हुआ ब्रेकअप, एक दूसरे पर किए गंदे-गंदे कमेंट
टीना और शालीन के रास्ते हुए अलग

Bigg Boss 16: बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में इन दिनों लगातार हंगामा देखने को मिल रहा है. साजिद खान के कैप्टन बनने के बाद से इस हफ्ते घर के सारे नियम बदल दिए गए हैं. घर के कैप्टन यानी साजिद खान (Sajid Khan) बिग बॉस के घर के राजा बन चुके हैं और उनके पसंदीदा लोग शाही रसोइया हैं. यानी इस हफ्ते राजा समेत उनके सभी खास लोग बेघर नहीं होंगे. हालांकि साजिद के कैप्टन बनने के बाद अर्चना गौतम ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी हैं. वहीं साजिद खान के कैप्टन बनने के बाद नाखुश हुई टीना दत्ता (Tina Dutta) और उनके खासमखास शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) के बीच जबरस्दत जंग छिड़ गई.  

शालीन को आया गुस्सा :

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो बिग बॉस के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर दिया गया है. इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘शालीन (Shaleen Bhanot) और टीना (Tina Dutta) में फिर हुई किसी बात को लेकर कहासुनी, क्या इन दोनों के बीच आयी यह दरार तोड़ देगी इनका रिश्ता?’ इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि, ‘टीना, शालिन (Shaleen Bhanot) और सुंबुल गार्डन एरिया में बैठे नजर आते है. यह भी पढ़ें: Daljeet Kaur: ‘पुत्त जट्टां दे’ फेम पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर का हुआ निधन, लंबे समय से चल रही थी बीमार

तभी बातों-बातों में टीना दत्ता (Tina Dutta) शालिन से कहती है, ‘तुम्हें शर्म नहीं आती शालिन? जब भी तुम गुस्सा होते हो तो मुझसे बदतमीजी से बात करती हो… जो गलत है वो गलत है शालीन..’ तभी शालीन (Shaleen Bhanot) कहते है कि ‘जो मेरा वजूद है किसी चीज का उसे आप ऐसे नेशनल टीवी पर चैलेंज करोगे वो मुझे मंजूर नहीं है….मुझे मत बताओ मैं कैसा हूं. ..पॉइंट ये है कि आपके लिए जो सबसे लीस्ट इम्पोर्टेन्ट चीज है वो मेरे लिए सबसे जरूरी चीज है, उसको आप चैलेंज कर रहे हो…वो है मेरा हार्ट..’

टीना और शालीन के रास्ते हुए अलग:

आगे दोनों की बहस बढ़ती जाती है, तभी लास्ट में टीना (Tina Dutta) कहती हैं कि ‘आज के बाद मैं आपको लेकर कुछ नहीं कहूंगी और आज से आप अपने रास्ते और मैं अपने रास्ते’, जिसपर शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) कहते हैं कि ‘गुड डिसीजन, यही अच्छा होगा’. उसके बाद टीना (Tina Dutta) वहां से चली जाती है. अब देखना होगा दोनों की ये लड़ाई कहा तक चलती है और कब तक. पिछले एपिसोड्स में भी देखा गया है कि टीना (Tina Dutta) और शालीन की जबरस्दत लड़ाइयां होती है लेकिन बाद में वो एक हो जाते हैं. वैसे आज का एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.

यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply