BB16: साजिद खान की वजह से घरवालों को बिग बॉस ने दिया दण्ड, इस गंदी हरकत की वजह से जनता ने भी लगाई क्लास

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में आए दिन कुछ नया देखने को मिलता रहता है. वहीं आज के एपिसोड में बिग बॉस सभी घरवालों की लगाने वाले हैं क्लास.

  |     |     |     |   Published 
BB16: साजिद खान की वजह से घरवालों को बिग बॉस ने दिया दण्ड, इस गंदी हरकत की वजह से जनता ने भी लगाई क्लास

Bigg Boss 16: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस में किचन के मसले से लेकर गेम को लेकर हुई लड़ाइया सभी को हैरान कर देती हैं. लेकिन अब शो में एक नया बवाल देखने को मिलने वाला है. जिससे उड़ जाएंगे सभी कंटेस्टेंट्स के होश. जी हां हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और सभी कंटेस्टेंट्स को डांट भी लगा रहे हैं. यह भी पढ़ें: HBD Meenakshi Sheshadri: जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर के अलावा कुमार सानू संग थे मीनाक्षी शेषाद्रि के अफेयर के चर्चे

शो का नया प्रोमो आया सामने 

हाल ही में आए नए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सभी घरवालों को बिग बॉस बुलाते हैं और घरवालों के गेम खेलने के तरीके से बिग बॉस अपसेट नजर आते हैं.  गुस्से में बिग बॉस कहते हैं कि, “होना तो आपके एक्सपीरियंस पर गर्व चाहिए था लेकिन आपकी एक हरकत पर बेहद शर्मिंदगी हो रही है. बिग बॉस के इतिहास में जहां इस वक्त आमतौर पर शो के एक्सटेंड होने की बातें चालू होती हैं लेकिन…आप सबको अपने पर गर्व महसूस हो रहा होगा क्योंकि आप में किसी को भी शर्म तो आती नहीं है”. इसके बाद साजिद खान बोलते नजर आते हैं कि मैं तो सॉरी नहीं बोलूंगा वहीं दूसरी तरफ शालीन सॉरी बोलते नजर आते हैं. इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कुछ लोगों ने आकर स्मोकिंग रूम को बंद कर दिया. इन लोगों ने स्मोकिंग रूम पर हम बेवकूफ हैं लिख दिया है. यह भी पढ़ें: Karan Johar: इस वजह से करण जौहर को नहीं मिला उनका प्यार, भरे मंच में बताई अपनी दास्तां!

साजिद खान की है गलती 

 इस गुस्से की वजह बने हैं साजिद खान जो कि बिग बॉस के घर में खुल्लम खुल्ला सिगरेट पीते दिखे थे. बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में साजिद खान ने गार्डन एरिया में सिगरेट पी थी. जिसके बाद साजिद खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इतना ही नहीं साजिद को कई बार बिग बॉस इस बात को लेकर टोक भी चुके हैं. लेकिन साजिद बार-बार वो ही हरकत करते नजर आ रहे हैं. जिसकी वजह से अब बिग बॉस का गुस्सा फूट पड़ा है. वहीं शालीन को भी साजिद की तरह ही सामने स्मोकिंग करते देखा गया जिसपर साजिद के साथ-साथ शालीन की भी क्लास लगने वाली है.

Sajid Bigg Boss
                                                    Sajid Khan (साजिद खान)

जनता ने भी बजाई साजिद की बैंड 

ये तो हर कोई जानता ही है कि साजिद खान की जब से घर में एंट्री हुई है उन्हें ट्रोल पर ट्रोल किया जा रहा है. मीटू मामले में नाम आने की वजह से साजिद खान के खिलाफ लोगों ने बवाल मचाया कि साजिद को घर से बेघर कर देना चाहिए. वहीं अब साजिद की ये हरकतें देखकर जनता फिर से भड़क उठी है. लोगों का कहना है कि साजिद को जब बिग बॉस इतनी बार सबके सामने स्मोकिंग करने को मना कर चुके हैं तो वो बार बार ऐसा क्यों कर रहे हैं. बता दें, बिग बॉस 16 का प्रोमो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सितारों के चेहरे पर हड़बड़ाहट साफ देखने को मिल रही है. बिग बॉस के घर में किसी को समझ नहीं आ रहा है कि अब वो स्मोकिंग कैसे करेंगे.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply