अरबाज खान से तलाक होने के सालों बाद मलाइका अरोड़ा का टूटा सब्र, बयां किया अपने दिल का दर्द!

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को अक्सर सोशल मीडिया पर उनके ड्रेसिंग सेन्स, उनकी चाल, अरबाज से तलाक और अपने से कम उम्र के एक्टर अर्जुन कपूर के साथ डेट को लेकर ट्रोल किया जाता है. तलाक लेने का फैसला उनके लिए काफी मुश्किल भरा रहा. जिसका जिक्र मलाइका (Malaika Arora) ने सालों बाद किया हैं.

  |     |     |     |   Updated 
अरबाज खान से तलाक होने के सालों बाद मलाइका अरोड़ा का टूटा सब्र, बयां किया अपने दिल का दर्द!
तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा ने बयां किया अपना दर्द!

Malaika Arora and Arbaaz Khan: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को एक दूसरे से अलग हुए काफी समय हो गया है. दोनों के बीच इतना प्यार था कि उनके चाहने वाले और फैंस दोनों अलग होने की खबर से काफी हैरान हुए थे. दोनों साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे और इसके बाद साल 2017 में एक दूसरे से तलाक ले लिया. आज के समय में भले ही समाज काफी आगे बढ़ गया हो लेकिन जब बात महिलाओं की आती है तो यही समाज एकतरफा फैसला लेने में ज्यादा तवज्जो देता है. ऐसा ही कुछ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ हुआ. तलाक लेने का फैसला उनके लिए काफी मुश्किल भरा रहा. जिसका जिक्र मलाइका ने सालों बाद किया हैं. यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

मलाइका का टूटा सब्र:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को अक्सर सोशल मीडिया पर उनके ड्रेसिंग सेन्स, उनकी चाल, अरबाज से तलाक और अपने से कम उम्र के एक्टर अर्जुन कपूर के साथ डेट को लेकर ट्रोल किया जाता है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने अब तक के अनुभव के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘मुझे लगता है कि आज की महिलाओं को अपने लिए अच्छी चीजों के बारे में मजबूती से खड़ा होना चाहिए और अपनी बात को दृढ़ता से कहना चाहिए. आज के समय में, तलाकशुदा महिलाओं, सिंगल माता-पिता को वाकई में हीन भावना से देखा जाता है. बहुत आलोचना होती है. कोई न कोई किसी भी तरह के कमेंट करता है मुझे लगता है हमे इसे बदलने की जरूरत है.’

Arbaaz Khan and Malaika Arora
अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

अरबाज से तलाक का किया जिक्र:

वहीं अरबाज से अलग होने के बाद भी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को तमाम तरह की मुश्किलों का सामना पड़ा. अपने तलाक का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘मैं अपने पर्सनल स्ट्रगल से गुजरी. मैंने तलाक लिया. मुझे फैमिली प्रेशर झेलना पड़ा. मैं सोचती थी मेरा बच्चा इससे कैसे निपटेगा. मैं इसे कैसे झेलूंगी. समाज का रुख कैसा होगा’. गौरतलब है कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही एक दूसरे से अलग हो गए हो लेकिन अक्सर दोनों को उनके बेटे के साथ स्पॉट किया जाता है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को आखिरी बार टीवी का डांसिंग शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में बतौर जज के तौर पर देखा गया था.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply