Bigg Boss 16: एविक्शन की खबरों के बीच सीक्रेट रूम भेजी गई टीना दत्ता, क्या आज होंगी घर से बेघर?

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में टीना फेवरेट कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. कम वोट मिलने की वजह से एक्ट्रेस को घर से बाहर होना पड़ा रहा है. हालांकि अब टीना (Tina Dutta) के घर से बाहर होने को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: एविक्शन की खबरों के बीच सीक्रेट रूम भेजी गई टीना दत्ता, क्या आज होंगी घर से बेघर?
टीना दत्ता एविक्शन अपडेट

Tina Dutta eviction: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में आए दिन नए-नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं. बीते एपिसोड में दो नई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं. जिसमें श्रीजिता डे (Sreejita De) ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की और शुक्रवार के एपिसोड में सलमान खान ने टीवी एक्टर विकास मानकतला की वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई. वहीं इसी बीच खबर सामने आई कि टीना दत्ता (Tina Dutta) को सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस 16 से बाहर कर दिया गया है. टीना फेवरेट कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. कम वोट मिलने की वजह से एक्ट्रेस को घर से बाहर होना पड़ा रहा है. हालांकि अब टीना (Tina Dutta) के घर से बाहर होने को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है.

क्या टीना दत्ता घर से हुई बाहर:

दरअसल, बीते दिनों खबरें आई थीं कि टीना दत्ता (Tina Dutta) इस हफ्ते बिग बॉस 16 से बेघर हो जाएंगी. ये भी दावा किया गया है कि टीना के एविक्शन (Tina Dutta Eviction) का एपिसोड शूट हो चुका है. लेकिन इस एविक्शन में एक मजेदार ट्वीट भी हो सकता है. क्योंकि गुरुवार और शुक्रवार के एपिसोड खत्म होने के बाद टीना दत्ता का कोई इंटरव्यू सामने नहीं आया है, वो खुद भी पब्लिक्ली नजर नहीं आई. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि टीना (Tina Dutta) को सीक्रेट रूम में भेज दिया गया है.  यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

बिग बॉस के बारे में अपडेट साझा करने वाले ‘द खबरी’ के एक ट्वीट के मुताबिक, ‘पूरी संभावना है, टीना दत्ता को सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा, और कुछ दिनों में वापस लाया जाएगा क्योंकि निर्माता उसे इतनी आसानी से जाने नहीं देंगे. खासकर श्रीजिता डे (Sreejita De) की एंट्री के बाद, क्योंकि इसके बाद उनमें काफी कंटेंट बचा है’.

आज होगा एविक्शन:

बता दें, अभी तक टीना दत्ता (Tina Dutta) के घर से निकलने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. माना जा रहा है कि शनिवार के अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान उस कंटेस्टेंट का नाम बताएंगे जिसे घर से बेघर होना पड़ेगा. गौरतलब है कि गुरुवार के एपिसोड में टीना ने ‘योग गुरु’ श्रीजिता डे (Sreejita De) से रियलिटी चेक करवाया. श्रीजिता ने टीना (Tina Dutta) को काले दिल और नेगेटिव एनर्जी वाली इंसान बताया था. शो में श्रीजिता के आने के बाद दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply