Bigg Boss 16: सलमान खान ने एमसी स्टैन को लगाई फटकार, गुस्से में आकर खोल दिया बाहर का दरवाजा

Bigg Boss 16: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' के अपकमिंग एपिसोड में फेमस रैपर एमसी स्टैन को होस्ट सलमान खान फटकार लगाते दिखाई देंगे.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: सलमान खान ने एमसी स्टैन को लगाई फटकार, गुस्से में आकर खोल दिया बाहर का दरवाजा
Salman Khan

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: सलमान खान के सबसे विवादित शो में हाल ही में श्रीतिजा डे की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई. जिसके बाद घर के अंदर खूब हंगामा देखने को मिला. वहीं जहां एक तरफ इस हफ्ते कोई घर से बेघर होने वाला है. वहीं दूसरी तरफ सलमान खान पूरे हफ्ते का कंटेस्टेंट्स से हिसाब किताब लेंगे. हाल ही में खबरें सामने आई थी कि सलमान इस वीकेंड का वार पर साजिद खान को आइना दिखाने वाले हैं. वहीं अब शो से जुड़ा नया प्रोमो सामने आया है जिसमें एमसी स्टैन पर भड़कते नजर आ रहे हैं सलमान खान. यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में अक्षय कुमार का लुक आया सामने, रोंगटे हो जायेंगे खड़े!

सलमान खान ने लगाई फटकार 

शो से जुड़ा नया प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया जिसमें सलमान खान ने एमसी स्टैन को फटकार लगाते हुए कहा कि, ‘शो छोड़ने के बाद बाहर उनके फैंस उनके बारे में क्या सोचेंगे’. सलमान ने कहा, “तू यहां किस माइंडसेट के साथ आया था स्टैन. तेरे बाहर बहुत सारे फैंस हैं. वह बोलेंगे, ये है मेरा हीरो? क्विटर बोलेंगे तेरे को अच्छा लगेगा क्या? स्टैन अगर तुझे जाना है तो चले जा.” इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि, वह बाहर जाने का दरवाजा खोल रहे हैं. इसके बाद स्टैन उठकर जाने लगते हैं.

घर से बेघर होना चाहते हैं स्टैन 

फेमस रैपर एमसी स्टैन कई बार बोल चुके हैं कि उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर जाना है. वो यहां नहीं रह सकते हैं. स्टैन कई हफ्तों से नॉमिनेट हो रहे हैं, लेकिन उनके फैंस भारी वोट के साथ हमेशा रैपर को बचा लेते हैं. एमसी स्टैन कई बार ‘बिग बॉस’ और बाकी कंटेस्टेंट्स से उन्हें एविक्ट करने की बात कह चुके हैं. यहां तक कि, स्टैन ने 2 करोड़ रुपये देकर शो से बाहर आने का  मन भी बना लिया था. उनकी ये बातें सुनकर घरवालें भी हैरान थे. यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस ने कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर भड़के लोगों ने कहा- खुद प्लास्टिक..

क्या सच में बेघर हो जाएंगे स्टैन?

आज के एपिसोड में पता चल जाएगा कि एमसी स्टैन ने बिग बॉस का घर छोड़ दिया है या नहीं. लेकिन हाल ही में ये खबरें जरूर आई थी कि इस हफ्ते घर से बाहर टीना दत्ता होने वाली हैं.

 यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply