शाहरुख़ खान ने किया खुलासा, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान उनकी टीम ने कर दी थी ऐसी हरकत!

शाहरुख खान 2023 में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान, ऐटली द्वारा निर्देशित फिल्म जवान और देश के मशहूर निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आएंगे.

  |     |     |     |   Updated 
शाहरुख़ खान ने किया खुलासा, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान उनकी टीम ने कर दी थी ऐसी हरकत!

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान को उनके फैंस किंग खान या फिर बादशाह कहकर ही बुलाते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख़ अपने सभी दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं शाहरुख़ की फैन फॉलोइंग विश्व भर में बहुत ज्यादा है और सभी लोग सिर्फ उनकी एक झलक पाने के लिए भी तरसते हैं. शाहरुख़ खान उनके कमाल के अभिनय और उनकी फिल्म्स की चॉइस के लिए जाने जाते हैं.

लेकिन पिछली कुछ फिल्में शाहरुख़ के लिए सक्सेसफुल साबित नहीं हुई हैं, और वो बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. जिसके बाद शाहरुख़ लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. लेकिन आप साल 2023 में शाहरुख़ खान एक बार फिर उनकी तीन बड़ी फिल्मों के साथ वापसी करने जा रहे हैं, और शाहरुख़ के सभी फैंस इसके लिए बहुत ज्यादा उत्सुक हैं. शाहरुख खान 2023 में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान, ऐटली द्वारा निर्देशित फिल्म जवान और देश के मशहूर निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आएंगे.

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

शाहरुख़ ख़ान करने वाले हैं धमाका!

हाल ही में शाहरुख़ ने उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसे देख उनके सभी फैंस दीवाने हो उठे हैं. दरअसल इस तस्वीर में शाहरुख़ खान ने शर्टलेस होकर फोटोशूट कराया है और इसमें उनकी बेहद ही अट्रैक्टिव और फिट बॉडी नजर आ रही है. इस फोटो को देख शाहरुख़ के सभी फैंस अपनी उत्सुकता को रोक नहीं पा रहे हैं, और उसे जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. ऐसे में अपनी इस तस्वीर के विषय में बात करते हुए शाहरुख़ खान ने इस बात का खुलासा किया कि जब वो ये फोटोशूट करवा रहे थे तो उनकी मैनेजर पूजा डडलानी और स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ उन्हें ही देखे जा रही थी और उनसे नजरें नहीं हटा पा रही थी.

यह भी पढ़े: Aisha Sharma Photos: नेहा शर्मा पर भारी पड़ी छोटी बहन आइशा शर्मा की बोल्डनेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

किया सच का खुलासा

शाहरुख़ खान ने अपनी तस्वीर को साझा करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, “मैं मेरी शर्ट से कहता हूं, कि तुम होती तो कैसा होता तो? तुम इस बात पर हैरान होती, तुम इस बात में कितना हंसती, तुम होती तो ऐसा होता….. मैं भी पठान का इंतजार कर रहा हूं.” शाहरुख़ खान की इस तस्वीर पर उनकी पत्नी गौरी खान ने भी कमेंट किया और लिखा, हे भगवान! अब ये अपनी शर्ट भी उतार रहे हैं. जिन लोगों की शादी होने को है, एतिहाद बरतना होगा.” इसी के साथ गौरी खान ने लिखा ब्राइड टू बी ऋचा चड्ढा.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply