Shahrukh Khan: गणपति बप्पा के भक्त बने शाहरुख खान, घर में किया गणेश जी का स्वागत; तस्वीर शेयर कर दी सीख

पूरे भारत वर्ष में 10 दिन चलने वाले गणेश उत्सव को बेहद धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर बड़े-बड़े पंडाल सजाए जाते हैं और सभी लोग अपने-अपने घरों में भी गणपति की स्थापना करते हैं. इस दौरान भक्तों में अलग ही उत्साह देखा जाता है. गणपति का आगमन ऐसे लगता है जैसे परिवार के कोई सदस्य ही घर आ गए हों. खास कर महाराष्ट्र के मुंबई में इस उत्सव की धूम देखने लायक होती हैं. बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज  भी अपने घरों में बप्पा में बप्पा का स्वागत करते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Shahrukh Khan: गणपति बप्पा के भक्त बने शाहरुख खान, घर में किया गणेश जी का स्वागत; तस्वीर शेयर कर दी सीख

इन दिनों पूरे भारत वर्ष में 10 दिन चलने वाले गणेश उत्सव को बेहद धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर बड़े-बड़े पंडाल सजाए जाते हैं और सभी लोग अपने-अपने घरों में भी गणपति की स्थापना करते हैं. इस दौरान भक्तों में अलग ही उत्साह देखा जाता है. गणपति का आगमन ऐसे लगता है जैसे परिवार के कोई सदस्य ही घर आ गए हों. खास कर महाराष्ट्र के मुंबई में इस उत्सव की धूम देखने लायक होती हैं. बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज  भी अपने घरों में बप्पा में बप्पा का स्वागत करते हैं.

मन्नतमें पर बप्पा का स्वागत

वही बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी कल 31 अगस्त 2022 को गणेश चतुर्थी के अवसर अपने घर ‘मन्नत’ में पर बप्पा का स्वागत किया, जिसकी कुछ तस्वीरें शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कि हैं. जिसमें बप्पा की मूर्ति नजर आ रही हैं वही तस्वीर में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनके बेटे अबराम की झलक दिखाई दे रही है जो बप्पा की मूर्ति के पास नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि शाहरुख खान के घर बप्पा के स्वागत के खास इंतेजाम किये गए हैं. बप्पा की मूर्ति बेहद मनमोहक लग रही है।यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने ऑफ व्हाइट साड़ी पहन ढाया कहर, कतिलाना अंदाज में पोज दे कर उड़ाये फैंस के होश

 

दिया प्यारा कैप्शन

शाहरुख  (Shahrukh Khan) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक प्यारा कैप्शन भी दिया है उन्होंने लिखा,”मैंने और मेरे छोटे बेटे (अबराम) ने गणपति जी का घर पर स्वागत किया है। मोदक स्वादिष्ट थे। सीख ये है कि कड़ी मेहनत, दृढ़ता और भगवान में विश्वास के माध्यम से आप अपने सपनों को जी सकते हैं। सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।”यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस के लिए सुकेश चंद्रशेखर ने श्रीलंका-बहरीन में दिया शानदार घर, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

https://www.instagram.com/p/Ch7FD0fo0iK/

शाहरुख खान अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्क फ्रंट की बात करें, शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) के पास इस समय कई बड़ी फिल्में हैं, जिनमें ‘जवान’, ‘डंकी’ और ‘पठान’ शामिल हैं। इन दिनों (Shahrukh Khan) फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इसकी शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: KRK: अस्पताल में भर्ती हुए कमाल आर खान, अचानक की सीने में दर्द की शिकायत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply