Shahrukh Khan की Pathaan का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, किंग खान ने इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल!!

यशराज फिल्म्स ने उनकी आने वाली फिल्म पठान का मोशन पोस्टर रिलीज किया है ,शाहरुख की यह फिल्म बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है क्योंकि शाहरुख को पिछले 5 सालों से किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Shahrukh Khan की Pathaan का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, किंग खान ने इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल!!

शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) जिन्हे की बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से जाना जाता है, और वे सिर्फ भारत में ही नहीं परंतु अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक बहुत बड़े सितारे हैं , को आज बॉलीवुड में 30 साल पूरे हो गए हैं। और इस मौके पर यशराज फिल्म्स ने उनकी आने वाली फिल्म पठान का मोशन पोस्टर रिलीज किया है ,शाहरुख की यह फिल्म बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है क्योंकि शाहरुख को पिछले 5 सालों से किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है।

https://www.instagram.com/p/CfN-J9NoE5t/

लॉन्च हुआ शाहरुख ( Shahrukh Khan) का दिल दहला देने वाला लुक

शाहरुख खान  ( Shahrukh Khan)  हमेशा से ही अपने फैंस के दिलों पर राज करते आए हैं और उनके स्टाइल और उनके डैशिंग लुक्स कि आज भी दुनिया दीवानी है । शाहरुख खान की आखिरी फिल्म जीरो थी जो कि साल 2018 में रिलीज हुई थी इसके बाद से शाहरुख खान ( Shahrukh Khan)  को बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया है। शाहरुख के फैंस बेसब्री से उनका एक बार फिर सिनेमा की दुनिया में वापस आने का इंतजार कर रहे हैं ।और अब ऐसा जल्द ही होने जा रहा है। साल 2023 में शाहरुख ( Shahrukh Khan) एक नहीं परंतु 3 नई फिल्मों में नजर आने वाले हैं । जिनमें नाम शामिल है राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देश फिल्म डंकी , निर्देशक एटली कुमार की फिल्म जवान और सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी एक्शन फिल्म पठान का । साल 2023 को शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) का साल बताया जा रहा है और इस साल में शाहरुख बॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी फिल्में देने जा रहे हैं ।

ब्रह्मास्त्र में  भी शाहरुख (Shahrukh Khan) का जलवा

आपको यह बात जानकर और भी खुशी होगी कि शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी एक कैमियो रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने अभी तक शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) के लुक को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया है परंतु फैंस बरहमस्त्र में शाहरुख को देखने के लिए बेताब हैं। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply