Shahrukh Khan और Nayanthara की जवान में Deepika Padukone की एंट्री?जान कर उड़ जाएंगे आपके होश!!

एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका शाहरुख खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म जवान में देखी जाएंगी।

  |     |     |     |   Updated 
Shahrukh Khan और Nayanthara की जवान में Deepika Padukone की एंट्री?जान कर उड़ जाएंगे आपके होश!!

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत उनकी पहली फिल्म ‘ ओम शांति ओम ‘ से की थी जिसमें उन्हें किंग खान यानि कि शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) के साथ एक लीड रोल में देखा गया था। बॉक्स ऑफिस पर उनकी है फिल्म सुपरहिट रही थी और उसके बाद से ही शाहरुख ( Shahrukh Khan) और दीपिका ( Deepika Padukone)की जोड़ी सभी की फेवरेट जोड़ी बन गई थी ।अब साल 2023 में दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) और शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं ।यह दोनों ही सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म पठान में एक दूसरे के समक्ष नजर आएंगे, परंतु इससे पहले भी दीपिका , ( Deepika Padukone) शाहरुख ( Shahrukh Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखेंगी। जी हां दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) , शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) और नयनतारा ( Nayanthara) की आने वाली फिल्म जिसका निर्देशन साउथ के विख्यात निर्देशक अटली कुमार कर रहे हैं ‘ जवान’ में दिखाई देंगी।

दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone)की हुई एंट्री

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) और निर्देशक अटली कुमार ने दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) को अपनी इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए राजी कर चुके हैं। दीपिका ( Deepika Padukone) इस फिल्म में एक छोटी परंतु महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं। लेकिन दीपिका ( Deepika Padukone)की ओर से अभी तक इस बात पर ऑफिशल ही कोई हामी नहीं भरी गई है।माना जा रहा है कि यह सब जल्द ही कागज पर ऑफिशल हो जाएगा, बताया जा रहा है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अटली ने हैदराबाद में दीपिका से मुलाकात की थी जहां वे प्रभास के साथ उनके आनी वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग में व्यस्त थी ।

ब्रह्मास्त्र का भी हिस्सा बनेंगी दीपिका ( Deepika Padukone)?

यदि सूत्रों की खबर पर विश्वास करें तो यह भी कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण ,  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी एक कैमियो रोल में दिखाई देंगी। फैंस को तो फिल्म के ट्रेलर में भी उनकी एक झलक दिखाई दी है। दीपिका ( Deepika Padukone)भी अपने करियर के पीक पर हैं और उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट बेहद बड़ी है साल 2023 में पठान और प्रोजेक्ट के के अलावा भी दीपिका ( Deepika Padukone) के पास द इंटर्न, फाइटर और महाभारत जैसी फिल्में हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply