Aisha Sharma Photos: नेहा शर्मा पर भारी पड़ी छोटी बहन आइशा शर्मा की बोल्डनेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

नेहा शर्मा (Neha Sharma) की छोटी बहन आइशा शर्मा (Aisha Sharma) भी कम बोल्ड नहीं हैं. इस बार आइशा ने अपने बेहद बोल्ड फोटोज शेयर कर नेहा को भी पीछे छोड़ दिया है.

  |     |     |     |   Published 
Aisha Sharma Photos: नेहा शर्मा पर भारी पड़ी छोटी बहन आइशा शर्मा की बोल्डनेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग
Aisha Sharma Photo

Aisha Sharma Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. उनके फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होते हैं. लेकिन नेहा की छोटी बहन आइशा शर्मा (Aisha Sharma) भी कम बोल्ड नहीं हैं. इस बार आइशा ने अपने बेहद बोल्ड फोटोज शेयर कर नेहा को भी पीछे छोड़ दिया है.

नेहा शर्मा (Neha Sharma) की छोटी बहन आइशा शर्मा (Aisha Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट से सनसनी फैला दी है. उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आइशा सोफे पर बैठकर बोल्ड अंदाज में फोटोशूट करा रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान ब्लू कलर की मोनोकिनी पहनी है. जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं. उनके बाल खुले हुए हैं और उन्हें मेकअप कर फोटोशूट कराते हुए देखा जा सकता हैं. इसी के साथ आइशा ने गले में एक गोल्डन चैन भी पहन रखी है.

यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

aisha sharma
Aisha Sharma Photo

आइशा शर्मा (Aisha Sharma) ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘कुछ तो है आपका जो मेरे लिए नशे की तरह है.’ इसके साथ ही उन्होंने तीन ब्लू दिल की इमोजी भी शेयर की है. आइशा शर्मा अपनी इन फोटोज में काफी कॉंफिडेंट नजर आ रहीं है.

aisha sharma
Aisha Sharma Photo

यह भी पढ़े: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान !

आइशा शर्मा अपनी इन फोटोज से बोल्डनेस के मामले में बहन नेहा शर्मा को भी मात देती नजर आ रही हैं. वहीं नेहा ने बहन की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘हेल फायर आपकी बॉडी.’ वहीं कई फैंस ने एलिगेंट ब्यूटी, हॉट, आई लव यू डार्लिंग, गॉर्जियस, लुकिंग हॉट जैसे कमेंट किए हैं.

aisha sharma
Aisha Sharma

वर्क फ्रंट की बात करें तो आइशा शर्मा ने ‘सत्यमेव जयते’ जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने हाल ही में एक बेड पर लेटकर फोटो शूट कराया था. इसमें उन्हें व्हाइट कलर के टीशर्ट और बिकिनी पहनकर बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है. आइशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

यह भी पढ़े: Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा की जबरदस्त एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply