सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा की रोमांटिक केम्सिट्री तो गाने के पोस्टर में ही नज़र आ रही है

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब एक और सिंगल ट्रैक में नज़र आने वाले हैं जिसका नाम है 'दिल को करार आया' (Dil Ko Karaar Aaya)। इसमें नेहा शर्मा(Neha Sharma) उनके ओपोज़िट हैं। गीत का पहला पोस्टर सामने आ गया है और यह रोमांस के सार से भरा है, जिससे उनके प्रशंसक पहले से ही इसके लिए बेसब्र हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा की रोमांटिक केम्सिट्री तो गाने के पोस्टर में ही नज़र आ रही है

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद, सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज़ गिल के साथ एक संगीत वीडियो में देखा गया, जिसका शीर्षक था भुला दूंगा। इस गाने को हमेशा की तरह प्रशंसकों से बहुत ज्यादा प्यार मिला। सिद्धार्थ अब एक और सिंगल ट्रैक में नज़र आने वाले हैं जिसका नाम है ‘दिल को करार आया’। इसमें नेहा शर्मा(Neha Sharma) उनके ओपोज़िट हैं। गीत का पहला पोस्टर सामने आ गया है और यह रोमांस के सार से भरा है, जिससे उनके प्रशंसक पहले से ही इसके लिए बेसब्र हैं। सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर लुक शेयर किया और लिखा, “#DilKoKaraarAaya का पहला लुक।”

सिद्धार्थ निस्संदेह इंडस्ट्री में सबके दिलों पर राज़ कर रहे हैं। सिद्धार्थ ने हाल ही में आगामी गीत से अपना पहला बीटीएस क्षण साझा किया, जिसने प्रशंसकों को पूरी तरह से उत्साहित कर दिया। जो प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वे नेहा के साथ उनकी नई जोड़ी को देखकर बेहद खुश हैं।

पोस्टर में दोनों बहुत ही रोमांटिक लग रहे हैं। शीर्षक से पता चलता है कि यह एक रोमांटिक गाना होने वाला है और हर कोई इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए उत्साहित हैं।

हैंडसम हंक द्वारा साझा की गई बीटीएस तस्वीर में, सिद्धार्थ को एक काले रंग के आउटफिट में डांस करते देखा गया था। क्योंकि वह एक बगीचे में कैमरे के लिए पोज़ दे रहे थे। काले रंग की टी-शर्ट और काले रंग के लोअर के साथ, सिद्धार्थ का लुक को पूरी तरह से लोगों के होश उड़ा रहा था। इस बीच, भुला दूंगा को दर्शकों से बहुत प्यार मिला। खबरों के अनुसार अभिनेता ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3 के लिए भी बातचीत कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply