Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया नवरात्रि देवी गीत इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस देवी गीत पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

Akshra Singh Devi Song: भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया नवरात्रि देवी गीत इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस देवी गीत पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह डांस करती हुई नजर आ रही हैं. शारदीय नवरात्रि शुरू होने वाले हैं. इससे पहले ही अक्षरा ने अपना ये देवी गीत रिलीज कर धूम मचा दी है.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने देवी गीत एक एक बार फिर से अपनी मधुर आवाज में का जादू भोजपुरी दर्शकों पर चला दिया है. अक्षरा का ये भोजपुरी देवी गीत (Bhojpuri Devi Geet) रिलीज के साथ ही धमाल मचा रहा है. इस गाने के रिलीज का भोजपुरी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में अक्षरा सिंह का यह भोजपुरी देवी गीत ‘छुम-छुम बाजे पैजनियां रे’ रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगा है.

यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

अक्षरा सिंह देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’

यह भी पढ़े: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान !

अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी देवी गीत ‘छुम-छुम बाजे पैजनियां रे’ के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं. वहीं इसका म्यूजिक शिशिर पांडे ने दिया है. इस गाने के वीडियो को अक्षरा सिंह ने हीं डायरेक्ट किया है. इस देवी गीत के निर्माता विपिन सिंह हैं. वीडियो अक्षरा सिंह मद्रासी स्टाइल में पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं.

हाल ही में रिलीज हुए अक्षरा सिंह के इस गाने पर अब तक 46,823 व्यूज आ चुके हैं. इसके आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं. नवरात्रि शुरू होने के बाद ये गाना और भी वायरल होगा. अक्षरा सिंह के इस देवी गीत में मराठी टच देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़े: Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा की जबरदस्त एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply