Bhojpuri: MMS लीक मामले में कल्याणी सिंह ने अक्षरा सिंह के विरोधियों को लगाई लताड़, लिखा लंबा चौड़ा नोट

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के एमएमएस (MMS) वीडियो लीक होने को लेकर भोजपुरी एक्ट्रेस कल्याणी सिंह (Kalyani Singh) उनके समर्थन में बोलते हुए अपने मन की बात कही है.अक्षरा सिंह की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए कल्याणी सिंह ने लंबा चौड़ा कैप्शन में लिखा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: MMS लीक मामले में कल्याणी सिंह ने अक्षरा सिंह के विरोधियों को लगाई लताड़, लिखा लंबा चौड़ा नोट

Kalyani Singh and Akshara Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. अक्षरा भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप से अलग होने के बाद काफी चर्चा में आईं थी. अब एक्ट्रेस अपने एमएमएस (MMS) लीड मामले को लेकर काफी सुर्खियों में दिखाई दे रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षरा सिंह एक अश्लील एमएमएस (MMS) को अंधाधुंध तरीके से शेयर किया जा रहा हैं. हालांकि की खबरों के अनुसार अक्षरा (Akshara Singh) के इस वीडियो को फेक बताया जा रहा है. वहीं इस बीच इस एमएमएस (MMS) वीडियो के वायरल होने के बाद अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के सपोर्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस कल्याणी सिंह (Kalyani Singh) दिखाई दे रही हैं.

एक्ट्रेस में सपोर्ट में कहा :

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के एमएमएस (MMS) वीडियो लीक होने को लेकर भोजपुरी एक्ट्रेस कल्याणी सिंह (Kalyani Singh) उनके समर्थन में बोलते हुए अपने मन की बात कही है.अक्षरा सिंह की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए कल्याणी सिंह ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘वक्त जब वार करता है तो हर दिशा से प्रहार करता है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) तुम एक आयरन लेडी हो, इसलिए अपनी वफादारी और पवित्रता दिखने के लिए किसी के सामने हाथ मन फैलाओ. आप कई लोगों के लिए इंस्पिरेशन हो, रो कर उन्हें क्यों हर्ट करना? जो आप के हैं वो हर कीमत पर आपके ही होंगे, मौका देख कर दोगले भागते हैं और सफाई भी किन्हें देनीं पुरुष हावी समाज को जहां वीडियो देख के लड़का कौन है नहीं पूछा.’ यह भी पढ़े: Raju Srivastava Death: राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में हुआ निधन, सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया!

कल्याणी सिंह (Kalyani Singh) ने आगे लिखा कि, ‘आप एक स्टार हैं, इसलिए आपके स्टारडम को टारगेट किया जा रहा है क्योंकि इन घटिया लोगों के पास कुछ नहीं है खोने के लिए. इसलिए बेकार बैठे हैं भोंकने के लिए. जनरेशन बदल रही है इसलिए इन घटिया लोगों के लिए ज्यादा मत सोचो और रो कर अपना चेहरा खराब मत करो. इसलिए जिसे जो कहना है कहने दो ये सब गधे हैं. आप शांत रहो हम सब पढ़ें-लिखे लोग हैं हम आपको स्ट्रगल और आपको बहुत प्यार करते हैं.’

खेसारी लाल कि साथ आई नजर :

आपको बता दें, कल्याणी सिंह (Kalyani Singh) ने भोजपुरी जगत में कई फिल्मों में काम किया है. साथ ही वो कई म्यूजिक एलबम्स में अपनी हॉटनेस का शानदार तड़का लगाते भी नजर आ चुकीं हैं. अभी हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ एल्बम ‘टिकुलिया सैंया’ में नजर आई थीं.

यह भी पढ़े: ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी का इनविटेशन कार्ड है बेहद शानदार, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply